वर्ल्ड कप में इस नए अवतार में नज़र आएँगे मास्टर ब्लास्टर, जानिए क्या करेंगे
वर्ल्ड कप में इस नए अवतार में नज़र आएँगे मास्टर ब्लास्टर, जानिए क्या करेंगे
Share:

लंदन: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आईसीसी विश्व कप के दौरान टीवी कमेंटेटर के रूप में अपने करियर की नई पारी की शुरुआत करेंगे। क्रिकेट के भगवान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच प्रतियोगिता के पहले मैच में कमेंट्री करते नजर आएंगे। वह स्टार स्पोर्ट्स पर मैच से पहले शो में कमेंटेटरों की पैनल में शामिल होंगे। उनका अपना विशेष कार्यक्रम ‘सचिन ओपंस अगेन’ होगा। 

भारत के लिए छह विश्व कप खेल चुके 46 वर्षीय मास्टर ब्लास्टर ने 2003 विश्व कप में 673 रन बनाए थे जो एक रिकॉर्ड है। क्रिकेट विश्व कप का पहला मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के मध्य आज 30 मई 2019 को भारतीय समयानुसार दोपहर 3।00 बजे से खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप 2019 में अपना पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने उतरेगी।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि विश्व कप 30 मई 2019 से 14 जुलाई 2019 तक इंग्लैंड और वेल्स की मेजबानी में खेला जाएगा। प्रत्योगिता में 10 टीमें भाग लेंगी। कुल 48 मुकाबले खेले जाएंगे। तेंदुलकर ने विश्व कप में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। उन्होंने टूर्नामेंट के छह संस्करणों में कुल 2,278 रन बनाए हैं। वहीं अब सचिन कमेंटेटर के रूप में वर्ल्ड कप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

फ्रेंच ओपन : रोमांचक मुकाबले में राफेल नडाल ने दर्ज की आसान जीत

वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ से मिले कप्तान कोहली

जून के पहले सप्ताह में रूस का दौरा करेगी भारतीय अंडर-19 फुटबाल टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -