IPL 2020: पंजाब की जीत के बाद नाराज़ हुए मास्टर ब्लास्टर, गेल को लेकर दिया बड़ा बयान
IPL 2020: पंजाब की जीत के बाद नाराज़ हुए मास्टर ब्लास्टर, गेल को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

अबुधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 में कल खेले गए मैच में KXIP ने RCB को हराकर टूर्नामेंट में वापसी कर ली है. पंजाब के कप्तान केएल राहुल और सीजन का अपना पहला मुकाबला खेल रहे क्रिस गेल ने शानदार साझेदारी की और टीम को विजयी बनाया. टूर्नामेंट के 31वें मुकाबले में गेल का डेब्यू था और यहां पहले ओवर से ही उन्होंने बैंगलोर के गेंदबाजों की खबर लेना शुरू कर दिया. पंजाब को तो यहां 8 विकेट से जीत मिल गई, किन्तु मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इस मैच के बाद कुछ नाराज़ दिखाई दिए.

क्रिस गेल और केएल राहुल के मैच में अर्धशतक लगाने के बाद भी तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा बयान दे दिया है. सचिन तेंदुलकर ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) प्रबंधन पर क्रिस गेल को अब तक टीम में शामिल न करने पर सवाल खड़े किए हैं. दरअसल, गेल ने इस मैच में अपने प्रदर्शन से सभी आलोचकों को चुप करा दिया और एक बार फिर सिद्ध कर दिया कि वह अस्पताल से लौटकर भी अर्धशतक ठोंक सकते हैं. मैच के बाद, क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने गेल के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया, साथ ही इस सवाल को भी उठाया कि उन्हें इतने लंबे समय के लिए टीम से बाहर क्यों रखा गया था.

आपको बता दें कि यह IPL 2020 में KXIP द्वारा खेले गए कुल 8 मैचों में दूसरी जीत है. किंग्स इलेवन पंजाब को अब नॉकआउट राउंड में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे सभी मैचों को जीतना होगा. टीम फिलहाल अंक तालिका में सबसे नीचे है. लेकिन उसके प्रशंसकों को अभी भी ये उम्मीद है कि टीम आगे कमाल कर सकती है और नॉकाउट राउंड में पहुंच सकती है.

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को मिला नया कप्तान, दिनेश कार्तिक ने छोड़ी टीम की कमान

किदांबी श्रीकांत डेनमार्क ओपन 2020 के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे

हार्दिक पंड्या की पत्नी ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -