जानिए कौन हैं हरलीन देओल, जिनके शानदार कैच के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच पहले टी-20 क्रिकेट मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल द्वारा बाउंड्री पर एक बेहतरीन कैच पकड़ा है। उनके इस शानदार कैच पकड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यही नहीं उनके इस कैच से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर भी कायल हो गए है।

 

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर हरलीन का वीडियो साझा करते हुए लिखते हैं कि यह एक बेहतरीन कैच था हरलीन देओल। मेरे लिए यह वर्ष का सर्वश्रेष्ठ कैच है। इस मैच में लॉन्ग-ऑफ पर तैनात 23 साल की हरलीन ने छलांग लगाते हुए अपने सिर के ऊपर से एक रिवर्स-कप्ड कैच लिया। जैसे ही वह अपना संतुलन खो रही थी, उन्होंने सीमा पार करने से पहले गेंद को हवा में ऊपर उछाल दिया। इसके बाद उन्होंने संतुलन बनाते हुए ग्राउंड के अंदर कैच को पूरा करने के लिए फुल-स्ट्रेच डाइव लगाईं और कैच लपक लिया।

यही नहीं उनके इस सुपरहीट कैच का वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनके मुरीद होते जा रहे हैं। उनके फैंस ने उन्हें सुपरवुमन का खिताब दे डाला है। हरलीन के इस कैच ने इंग्लैड की एमी जोन्स को आऊट करा कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था।

वीरेंद्र सहवाग ने जबरदस्त अंदाज में दी सुनील गावस्कर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

भारत और श्रीलंका सीरीज पर BCCI ने दिया बड़ा अपडेट, अब इस तारीख को होगा पहला मैच

बांग्लादेश के महमूदुल्लाह ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का किया एलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -