The Zoya Factor के ट्रेलर को देख सचिन तेंदुलकर ने किया ये ट्वीट..
The Zoya Factor के ट्रेलर को देख सचिन तेंदुलकर ने किया ये ट्वीट..
Share:

क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर को भी बॉलीवुड में दिलचस्पी है. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की आने वाली फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है. बता दें, सोनम कपूर की आने वाली फिल्म 'द जोया फैक्टर' है जिसमें उनके साथ दुलकर सलमान भी नज़र आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. सचिन तेंदुलकर ने इस फिल्म के ट्रेलर को देख ट्वीट किया है. जिसे आप भी पढ़ सकते हैं. इसी के बाद सचिन के इस ट्वीट पर काफी रिएक्शंस भी आने लगे हैं. 

सचिन तेंदुलकर ने सोनम कपूर की फिल्म के ट्रेलर को देख लिखा: 'कुछ समय पहले ही 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर देखा. "मेरे अच्छे दोस्त अनिल कपूर , उनकी बेटी सोनम कपूर और दुलकर सलमान को फिल्म के लिए बहुत बधाई." ' मास्टर ब्लास्टर ने इस तरह सोनम कपूर की फिल्म के ट्रेलर को देख अपना रिएक्शन दिया है. यानि सचिन को सोनम की फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है और आने वाली इस फिल्म के लिए शुभकामना भी दी है. 

बता दें, सोनम कपूर और दुलकर सलमान की यह फिल्म अनुजा चौहान के नॉवेल 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है. यह फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी. इस दिलचस्प कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर देवी बनी नजर आ रही थीं. यानि इंडिया की लकी चार्म बनी सोनम कपूर को इसमें देखने के लिए सभी बेताब हैं. 

करीना की अदा पर दिल हार बैठे करोड़ों फैंस, देखें एक्ट्रेस का कातिलाना लुक

बागी 3 : आज से शुरू फिल्म की शूटिंग, टाइगर संग एक्शन करेंगी श्रद्धा

जया की रिलीज के लिए करना होगा इन्तजार, अटकी कंगना की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -