क्रिकेट के भगवान् ने भी की '102 नॉट आउट' की तारीफ
क्रिकेट के भगवान् ने भी की '102 नॉट आउट' की तारीफ
Share:

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में '102 नॉट आउट' देखने के बाद दोनों ही दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की तारीफ की है. सौम्या जोशी के इसी नाम के मशहूर गुजराती नाटक की कहानी के आधार पर इस फिल्म को बनाया गया है. उमेश शुक्ल द्वारा बनाई गई इस फिल्म में बिग बी को 102 साल का वृद्ध बाप बताया है, जो 75 वर्षीय ऋषि कपूर के पिता हैं. इस फिल्म में दोनों ही कलाकारों की छोटी-छोटी नोक-झोंक बताई गई है, जिसमें एक ज़िन्दगी जीने में विश्वास रखता है तो दूसरे के लिए उम्र ही सब कुछ होती है.

सचिन ने दोनों ही कलाकारों के अभिनय की तारीफ करते हुए कहा कि, "इस शानदार फिल्म के लिए जिमित त्रिवेदी के साथ सौम्या और उमेश जोशी और इसके महान कलाकार अमितजी और ऋषिजी को बहुत-बहुत बधाई." सचिन ने कहा कि उन्हें यह फिल्म बहुत ही शानदार लगी, क्योंकि वह अमित जी और ऋषि जी की फिल्में देखकर ही बड़े हुए हैं. सचिन ने बताया कि दोनों ही कलाकारों का अभिनय अलग ही लेवल का है, लेकिन उनका कहना है कि कई प्रासंगिक संदेशों के साथ यह एक अनोखा संयोजन है. आखिर में सचिन ने कहा कि, "कुल मिलाकर मैं कहूंगा कि फिल्म बहुत अच्छी है. मैंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ इसे देखने का लुत्फ उठाया."

04 मई को रलीज़ हुई '102 नॉट आउट' की तारीफें क्रिटिक से लेकर सभी फैंस तक कर रहे हैं. और अब तो क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी इस फिल्म पर अपनी राय पेश कर दी है. इस फिल्म में फैंस को अमिताभ बच्चन की बेहतरीन एक्टिंग और ऋषि कपूर द्ववारा प्ले किया गया बेहतरीन कैरेक्टर देखने को मिलेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म '102 नॉट आउट' देखकर भावुक हुई सचिन

फिल्म की रिलीज़ से पहले अमिताभ को सताता है किस बात का डर

इस बात से बहुत डरते हैं महानायक अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -