तेंदुलकर का भारतीय टीम में चयन, सचिन ने बताया मील का पत्थर
तेंदुलकर का भारतीय टीम में चयन, सचिन ने बताया मील का पत्थर
Share:

नई दिल्ली : क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का चयन अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम में किया गया है. भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे की उम्र इस समय 18 वर्ष हैं. अपने बेटे का चयन अंडर-19 भारतीय टीम में होने पर सचिन तेंदुलकर का सीना गर्व से चौड़ा हो गया हैं. उन्होंने इस पर काफी खुशी जताई है. उन्होंने इस मौके पर कहा है कि 'अर्जुन के अंडर-19 टीम में शामिल होने पर हम बहुत खुश हैं. ये उसके क्रिकेट करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हैं.

सचिन तेंदुलकर ने आगे कहा कि मैं और मेरी पत्नी अंजलि हमेशा अर्जुन के फैसलों का समर्थन करेंगे और उसकी सफलता के लिए प्रार्थना करेंगे. गौरतलब हैं कि अर्जुन तेंदुलकर तेज गेंदबाज हैं. और इसी के साथ वे बल्लेबाजी भी करते हैं. भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम को अगले माह में श्रीलंका दौरे पर जाना हैं. जिसके लिए अर्जुन का चयन टीम में किया गया हैं. 

श्रीलंका दौरे पर भारत दो 4 दिवसीय मैच और 5 मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा बनेंगी. भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए यह दौरा काफी महत्वपूर्ण साबित होगा. भारतीय टीम यहां करीब 1 माह का लंबा समय व्यतीत करेंगी. बता दे कि अर्जुन का चयन चार दिवसीय मैचों की सीरीज के लिए किया गया हैं. वनडे सीरीज में उनका खेलना संभव नहीं हैं. 

तेंदुलकर की टीम में एंट्री, खेलेंगे श्रीलंका के ख़िलाफ़

अंडर 19 में अर्जुन तेंदुलकर को क्यों चुना गया कारण जानिए

अंडर-19 टीम में उत्तराखंड के खिलाड़ियों का दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -