सचिन तेंदुलकर की बेटी ने हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में सभी एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे
सचिन तेंदुलकर की बेटी ने हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में सभी एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे
Share:

बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स हैं जो अक्सर ही चर्चा का विषय बन जाते हैं लेकिन हम आपको आज एक और ऐसे स्टारकिड से रूबरू करवा रहे हैं जिसकी खूबसूरती के सामने तो बाकि सब फेल है. हम बात कर रहे हैं क्रिकेट जगत के सबसे बड़े स्टार और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की जो इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. सारा वैसे तो हमेशा ही मीडिया से दूर रहती हैं लेकिन इस बार वो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाईं.

हाल ही में सारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन सभी तस्वीरों में सारा का बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ दिखाई दें रहा है. सोशल मीडिया यूज़र्स तो सारा की खूबसूरती और उनकी स्माइल पर फ़िदा हो गए हैं. सभी लोग सारा का कम्पेरिज़न बॉलीवुड फीमेल स्टारकिड से करने लगे हैं.

सारा की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और अब तक इसपर लाखों लाइक्स भी आ चुकी हैं. कुछ यूज़र्स ने तो कमेंट कर सारा को बॉलीवुड में डेब्यू करने की सलाह भी दें दी. सारा नो मेकअप लुक में भी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और वाकई में खूबसूरती के मामले में तो बाकि सभी स्टार्स को पीछे छोड़ रही हैं. सारा इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने कोई ना कोई फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

ब्रेकअप के बाद फिर डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, क्या वापिस हो गया पैचअप?

'गोलमाल सीरीज' में काम करने के लिए इस मशहूर एक्टर ने मांगी थी प्रोड्यूसर्स से भीख

इस आलिशान भवन में सात फेरे लेंगे निक और प्रियंका, शादी की सभी डिटेल्स आई सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -