क्रिकेट के भगवान ने की विश्वकप को लेकर ऐसी भविष्यवाणी
क्रिकेट के भगवान ने की विश्वकप को लेकर ऐसी भविष्यवाणी
Share:

मुंबई : भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आगामी विश्व कप को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया है कि कौन-सी चार टीमें सेमीफाइनल तक पहुंच सकती है। सचिन तेंदुलकर का मानना है कि इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और भारत आसानी से सेमीफाइनल तक का सफर तय कर सकती है। जबकि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड में से कोई एक टीम सेमीफाइनल तक पहुंच सकती है।

आईकेपीएल : हरियाणा और बेंगलुरु का रोमांचक मुकाबला टाई पर जाकर रुका

निराशाजनक रहा टीम का प्रदर्शन

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले कुछ वर्षों में भारत और इंग्लैंड का प्रदर्शन वनडे में अच्छा रहा है। इसी वजह से दोनों टीमों को सेमीफाइनल तक पहुंचने का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है। इंग्लैंड की टीम ने लगातार 11 वनडे सीरीज जीती। वही साल 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी के बाद भारतीय टीम मात्र 2 वनडे सीरीज हारी है। ऑस्ट्रेलिया की टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। लेकिन उसने शानदार वापसी की। 

इंडिया ओपन : मैरीकॉम ने 51 किग्रा वेट कैटेगरी के फाइनल में दुआती को 5-0 से हराया

इस टीम को लेकर की घोषणा 

इसी के साथ भले ही सचिन पाकिस्तान और न्यूजीलैंड में से किसी एक टीम को सेमीफाइनल के लिए मान रहे हैं। लेकिन दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज में से भी कोई टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। पिछले कुछ समय से न्यूजीलैंड का प्रदर्शन अच्छा रहा है वहीं वेस्टइंडीज की टीम के बल्लेबाज क्रिस गेल और आंद्रे रसेल फॉर्म में है। 30 मई 2019 को विश्व कप का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेलेगी।

विश्व कप से पहले मेजबान इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका

विश्व कप से पहले कुछ ऐसा बोले दिनेश कार्तिक

वर्ल्ड कप से पहले आज होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच अभ्यास मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -