मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक में ये स्टार क्रिकेटर भी आएंगे नज़र
मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक में ये स्टार क्रिकेटर भी आएंगे नज़र
Share:

क्रिकेट के स्टार प्लेयर्स पर भी बायोपिक का चलन होगया है. पहले एमएस धोनी पर फिल्म बनी थी इसके बाद सचिन तेंदुलकर पर और अब कपिल देव की बायोपिक पर काम चल रहा है. इसके बाद श्रीलंका के फेमस बॉलर और सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय विकेट लेने वाले मुथैया मुरलीधरन पर आधारित मुरलीधरन 800 बायोपिक पर काम शुरू हो गया है. उनके बारे में भी आप फिल्म में जान सकते हैं कि खेल में कैसे रहे मुरलीथरन. 

इस फिल्म से एक और जानकारी सामने आई है कि 800 में मास्टर ब्लास्टर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर भी नजर आएंगे. खबर आई थी कि  तमिल स्टार विजय सेतुपति स्टारर मुरली के किरदार में दिखाई देंगे क्यूंकि वो उनकी तरह ही दिखाई देते हैं. इसके अलावा सचिन के होने की पुष्टि डार मोशन पिक्चर्स के प्रोडक्शन हेड सेतुमाधवन ने की है. बता दें, फिल्म को डार मोशन पिक्चर्स के साथ राना डग्गुबती भी प्रोड्यूस करने वाले हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बीते 22 जुलाई को मुथैया मुरलीधरन बायोपिक बनाने का एलान हुआ था और संयोग की बात ये है  कि उसी ट्रिक्स को उन्होंने अपना टेस्ट मैच में 800 वां विकेट लिया था. मुरलीधरन बायोपिक फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी, जो कि भारत, श्रीलंका समेत कई देशों में होगी. इसके अलावा जानकारी सामने आई है कि मुरलीधरन बायोपिक में सचिन तेंदुलकर के अलावा श्रीलंकाई टीम में मुरलीधरन के साथ खेलने वाले अर्जुन राणातुंगा, अरविंद डी सिल्वा, रोशन महानामा, हशन तिलकरत्ने, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग, अंपायर डेरल हेयर समेत कई खिलाड़ी दिखेंगे.  

800 : श्रीलंका के इस बेहतरीन गेंदबाज़ पर बन रही बायोपिक, विजय सेतुपति आएंगे नज़र

अब इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी मनीषा कोइराला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -