सचिन तेंदुलकर ने प्रणव को दिया एक ख़ास तोहफ़ा...

Jan 08 2016 05:02 PM
सचिन तेंदुलकर ने प्रणव को दिया एक ख़ास तोहफ़ा...

नई दिल्ली: प्रणव धनवाड़े का उस समय ख़ुशी का ठिकाना नही रहा जब भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें अपना एक कीमती तोहफा उन्हें प्रदान किया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने प्रणव धनवाड़े को जिन्होंने एक नया विश्वरिकॉर्ड कायम कर 1009 रन बनाये खबर है की सचिन तेंदुलकर ने मुंबई के इस स्कूली छात्र को अपने आटोग्राफ वाला बल्ला उपहार में दिया।

तथा सचिन तेंदुलकर के द्वारा किये गए इस प्रशंसनीय कार्य पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI ने सचिन तेंदुलकर के इस कदम की जबरदस्त रूप से सराहना करते हुए अपने एक ट्वीट में कहा है कि, ‘‘मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने आटोग्राफ वाला बल्ला प्रणव धनवाड़े को उनकी रिकार्डतोड़ पारी के लिए उपहार में दिया। ’’ पंद्रह वर्षीय धनवाड़े के रिकार्ड पारी खेलने के बाद तेंदुलकर उन्हें बधाई देने वाले सबसे पहले व्यक्तियों में सम्मिलित थे।

 गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मुंबई के एचटी भंडारी इंटर स्कूल कप अंडर -16 क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रणव धनावड़े ने  323 गेंदों पर नाबाद 1009 रन बनाए। बता दे कि क्रिकेट के किसी भी फॉरमेट में यह एक प्रकार से पहला मौका है जब किसी भारतीय क्रिकेटर ने अपने खेल के दम पर 1000 से बड़ा पहाड़ सा स्कोर बनाया।