वीडियो : सचिन ने दी शेन वार्न को चुनौती
Share:

नई दिल्लीः क्रिकेट के मैदान पर सचिन तेंदुलकर और शेन वार्न की भिड़ंत का रोमांच हमेशा ही धड़कने बढ़ाने वाला रहा है . हालाँकि ये दोनों ही खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. लेकिन ये दोनों ही दिग्गज नवंबर में अमेरिका में ऑल स्टार टी-20 टूर्नामेंट में एक दूसरे के आमने सामने होंगे .

इस रोमांचक मुकाबले को और रोचक बनाने के लिए सचिन ने वार्न को चुनौती दी है. हाल ही में सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें सचिन शेन वार्न की उन पारियों को याद कर रहे हैं जिसमें सचिन ने वार्न की धुनाई की थी.

क्या है वीडियो में?

सचिन ने इस वीडियो में 6 फोटो फ्रेम दिखाई गई है इनमें से तीन में उन मैचों के फोटो लगे हैं जिनमे सचिन ने वार्न की धुनाई की थी वहीँ तीन फोटो फ्रेमों को खाली रखा है और उसके नीचे उन तीन मैचों की तारिख लिखी है जब दोनों की टीमें भिड़ेगी.

सीरीज के मैच 7 नवंबर को न्यूयॉर्क में, 11 नवंबर को ह्यूस्टन और 14 नवंबर को लॉस एंजिलिस में खेले जाएंगे. सीरीज में वसीम अकरम, ब्रायन लारा, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, रिकी पोटिंग, ऐलन डोनाल्ड, मैथ्यू हेडन और वीरेंद्र सहवाग जैसे कई दिग्गज क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -