वानखेड़े स्टेडियम में मनाया गया 'क्रिकेट के भगवान' का जन्मदिन, परिवार सहित स्टैंड्स में मौजूद रहीं नीता अंबानी

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (MI) का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा है. रविवार को खेले गए मैच में भी पांच बार की IPL विजेता टीम को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने 36 रनोंं से हरा दिया. लगातार आठवीं शिकस्त झेलने के बाद मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल का में अंतिम नंबर पर बरकरार है.

मैच के दौरान MI की मालकिन नीता अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता के साथ स्टैंड्स में मौजूद थीं. जब रोहित शर्मा बैटिंग कर रहे थे, तो अंबानी फैमिली बेहद खुश दिखाई दे रही थी. मगर वक़्त बीतने के साथ-साथ उनकी खुशी गम में तब्दील होती चली गई. इस मैच को देखने मुंबई इंडियंस के फैन्स बड़ी संख्या में वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे थे. फैन्स बैनर लेकर आए हुए थे जिस पर लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे गॉड'. बता दें कि रविवार को 'क्रिकेट के भगवान' माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर का 49वां बर्थडे था.

बड़ी स्क्रीन के माध्यम से भी 'मास्टर ब्लास्टर' को जन्मदिन की बधाई दी गई. वैसे सचिन के लिए 49वा बर्थडे फीका रहा, क्योंकि उनकी टीम उन्हें जीत का गिफ्ट नहीं दे सकी. बता दें कि सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस की टीम के साथ काफी वर्षों से मेंटर के रूप में जुड़े हुए हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस 1083 दिन के बाद अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम पर कोई मैच खेलने उतरी थी. इससे पहले मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े पर अंतिम मैच 5 मई 2019 को खेला था. 

बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी!

MI की शर्मनाक 8वीं हार, क्या अब भी प्ले ऑफ में पहुंच सकती है मुंबई ?

IPL के बीच क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, मुंबई के इस खिलाड़ी का हार्ट अटैक से निधन

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -