जानिए आखिर क्यों सचिन ने युवी से मांगे पराठें
जानिए आखिर क्यों सचिन ने युवी से मांगे पराठें
Share:

लॉकडाउन के समय में घर पर बैठने को विवश हुए क्रिकेटर्स इन दिनों एक-दूसरे को चैलेंज देते नजर आते हैं. खासतौर पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जो हर बार नए-नए ढंग निकालकर महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को चैलेंज करते रहते हैं. इस बार युवराज ने सचिन को उनका शतक तोड़ने का चैलेंज दिया है. क्रिकेट की संसार में शतकों का शतक लगाने वाले सचिन ने एक बार फिर जवाब देकर युवराज सिंह का मुंह बंद कर दिया है.

सचिन तेंदुलकर ने युवराज सिंह से मांगे परांठे: युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था जिसमें वह किचन में बेलन के साथ गेंद को ड्रिबल करते दिख रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मास्टर आपने फील्ड पर बहुत से रिकॉर्ड तोड़े हैं. अब किचन में मेरा रिकॉर्ड तोड़ने की बारी है. पूरा वीडियो नहीं डाल पाया लेकिन 100 बार किया था. अब आपकी बारी, मुझे उम्मीद है कि इस दौरान आप किचन में रखा सामान नहीं तोड़ेंगे. ' सचिन ने इसके जवाब में जो वीडियो में शेयर किया उसमें वह खाली थाली लेकर बैठे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, 'युवराज तुमने मेरे चैलेंज को अच्छे से पूरा किया है. तुम बेलन से अच्छे परांठे बना सकते हो. मेरे पास खाली प्लेट, आचार व दही है मेरे लिए अच्छे परांठे बनाना.

युवराज ने पहले भी किया था सचिन को चैलेंज: इससे पहले युवराज (Yuvraj Singh) ने हरभजन, रोहित व सचिन को नॉक दी बॉल चैलेंज दिया था जिसमें सभी को बॉल को बल्ले के साथ ड्रिबल किया था. सचिन ने आंख पर पट्टी बांध कर इस चैलेंज को पूरा किया था. यही कारण है कि युवराज ने इस बार आंखे बंद करके सचिन को एक बार फिर नया चैलेंज दे दिया है.

डि कॉक समेत इस खिलाड़ी यो मिलेगा दक्षिण क्रिकेट का पुरुष्कार

कैंसर के बाद अब कोरोना वायरस का शिकार हुए मुक्केबाज डिंको सिंह

मैच फिक्सिंग को लेकर अब भी खड़े हो रहे कई सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -