बिहारी मतदाताओं को जागरूक करेंगे सचिन के सबसे बड़े फैन
बिहारी मतदाताओं को जागरूक करेंगे सचिन के सबसे बड़े फैन
Share:

बिहार /मुजफ्फरपुर: भारत में महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े प्रशंसक व सभी की नजरो में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुधीर गौतम अब जल्द ही क्रिकेट के मैदान से अलग हटकर अब लोगो को अलग ही अंदाज में नजर आएँगे खबर है की सचिन तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बड़े प्रशंसक सुधीर गौतम अब बिहार चुनाव से पहले मतदाताओं को जागरूक करेंगे. सुधीर को मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन ने आइकॉन के रूप में चुना है. मुजफ्फरपुर के डीडीसी और जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी से इस संबंध में शुक्रवार को सुधीर गौतम ने व्यापक विचार-विमर्श किया.

अब सुधीर गौतम क्रिकेट के मैदान के अलावा आनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव से पहले वोटरों को जागरूक करते हुए नजर आयेंगे. चुनाव आयोग के निर्देश पर इस बार जिला स्तर पर जिला प्रशासन ने मशहूर लोगों में से आइकॉन बनाने के लिए सुधीर गौतम को ही को चुना है. अब तक आइकॉन का चुनाव राज्य स्तर पर होता था. विधानसभा चुनाव से पहले जिला प्रशासन ने सुधीर गौतम के ऑडियो-वीडियो के अलावा पोस्टरों सहित विभिन्न माध्यमों से विशेषकर युवा मतदाताओं को अधिक-से-अधिक संख्या में मतदान केन्द्रों तक लाने की योजना बना रही है.

खबर के अनुसार सुधीर गौतम ने कहा कि आइकॉन के रूप में चुने जाने पर वह सिर्फ वोट देने की ही अपील नहीं करेंगे, बल्कि मतदाताओं से सही उम्मीदवारों को चुनने की अपील भी करेंगे. उनके इस प्रयास से बिहार की जनता को एक लायक उम्मीदवार चुनने का मौका मिलेगा. देखते है सुधीर की यह जागरूकता वहां के लोगो को एक जागरूक मतदाता बना पाती है की नही.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -