अस्पताल में एडमिट हुए कोरोना संक्रमित सचिन तेंदुलकर, ट्वीट कर दी जानकारी

भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जी दरसल सचिन तेंदुलकर ने इस बारे में खुद जानकारी दी है। उनकी तरफ से एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। इस समय सचिन को डॉक्टरों की सलाह के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

सचिन ने अपने ट्वीट में उम्मीद जताई है कि वो कुछ दिन में घर लौट आएंगे। इसके अलावा उन्होंने लोगों से कोरोना महामारी से बचकर रहने की हिदायत भी दी है। आप सभी को बता दिन कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज में हिस्‍सा लिया था, वहां उनकी कप्‍तानी में इंडिया लेजेंड्स ने खिताबी जीत हासिल की थी।

वहीं फाइनल में टीम ने श्रीलंका लेजेंड्स को मात दी थी। जी दरअसल इसी टूर्नामेंट के कुछ दिन बाद ही सचिन तेंदुलकर कोरोना वायरस के शिकार हो गए थे। उनके बाद इंडिया लेजेंड्स की टीम में शामिल तीन और भारतीय क्रिकेटर कोरोना संक्रमित मिले थे। इस लिस्ट में यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस। बद्रीनाथ का नाम शामिल हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि 27 मार्च को हुई थी। उनमें कोरोना के हल्के लक्षण मिलने के बाद डॉक्टर्स की सलाह ली थी। उसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। सचिन में खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि भी ट्वीट से ही दी थी।

इटली ने अप्रैल के अंत तक किया कोरोना प्रतिबंध का विस्तार

पीएम मोदी का ममता पर हमला, बोले- जैसे-जैसे दो मई का दिन करीब आ रहा है दीदी की बखौलाहट...

इस्लाम न स्वीकारने पर औरंगज़ेब ने कटवा दी थी गुरु तेगबहादुर की गर्दन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -