सचिन सावंत ने ट्विटर पर शेयर की संदीप सिंह और देवेंद्र फडणवीस की तस्वीर
सचिन सावंत ने ट्विटर पर शेयर की संदीप सिंह और देवेंद्र फडणवीस की तस्वीर
Share:

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच एक ओर जहां तीव्रता से आगे बढ़ रही है तो वहीं इस पूरे केस में राजनीति भी खूब चल रही है. भाजपा जहां महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है तो वहीं अब कांग्रेस ने भी आक्रामक तेवर बना लिए है. कांग्रेस ने इस केस में भाजपा को घसीटने वाले है. महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने एक फोटो ट्वीट कर दिया है, जिसमें पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस संदीप सिंह के साथ दिखाई दे रहे हैं. सचिन सावंत ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख से अनुरोध कर रहे है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में भाजपा का कनेक्शन भी देखना चाहिए. संदीप सिंह फिल्म निर्माता हैं. उन्होंने दावा किया था सुशांत की मौत के उपरांत उनके घर पहुंचने वाले पहले व्यक्तियों में से वो एक है.

गौरतलब है कि बुधवार को भाजपा नेता राम कदम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स नेक्सस की जांच करने का अनुरोध कर रहे है. सीएम उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में राम कदम ने बोला कि आपको पता है कि ड्रग्स और बॉलीवुड को लेकर एक बहस छिड़ चुके है.  मैं आपसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स नेक्सस के खुलासे के लिए जांच करवाने की मांग कर रहा हूं. 

राम कदम द्वारा लिखे गए पत्र का हवाला देते हुए सचिन सावंत ने ट्विटर पर उद्धव ठाकरे और अनिल देशमुख को टैग करते हुए कैप्शन दिया है कि मैं आपसे अपील करता हूं कि आप इसमें भाजपा का भी एंगल देखें. जंहा इस इस बात का पता चला है की सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI संदीप सिंह से भी पूछताछ करने वाले है. सचिन सावंत आगे लिखते हैं कि संदीप सिंह बायोपिक 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी' के निर्माता हैं जिसका पोस्टर देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च कर चुके थे. 

देवेंद्र फडणवीस का पलटवार: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पहले से ही केस में ड्रग्स एंगल की जांच करते जा रहे है. NCB ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती और अन्य के विरुद्ध केस दर्ज किया था. हालांकि कांग्रेस के हमले का उत्तर देने में देवेंद्र फडणवीस ने भी देरी नहीं की. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के नेता ने होमवर्क नहीं कर रहे है. उन्होंने बोला कि मुंबई पुलिस ने पहले जिसकी जांच क्यों नहीं की. संदीप सिंह के साथ मेरी फोटोज हो सकती हैं, लेकिन संदीप सिंह बालासाहेब ठाकरे पर बनी फिल्म के भी निर्माता हैं. 

रवींद्र रैना का बड़ा बयान, कहा- "कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे गुलाम नबी आजाद"

जम्मू-कश्मीर प्रशासन के लिए नियम हुए जारी, पुलिस और ACB पर होगा कंट्रोल

कोरोना की चपेट में आए पूर्व कर्नाटक मंत्री एच डी रेवन्ना ,अस्पताल में है भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -