Video: सचिन की फिल्म का टीज़र रिलीज
Share:

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड में भी बायोपिक फिल्मों का चलन तेजी से चल उठा है उसी में है आने वाली फिल्में जिसमे एक है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन व अभी टीम इंडिया के कप्तान कैप्टन कुल महेंद्र सिंह धोनी, इन दोनों ही महान शख्सियतों पर फिल्म बनाने का काम अंतिम चरण में चल रहा है तथा अभी सुनने में आ रहा है की अब एक और पूर्व महान क्रिकेटर के जीवन पर बायोपिक बनने जा रही है. 

वह महान क्रिकेटर है मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर. पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने चुनी है अपनी बायोपिक। 'सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स' का तथा सचिन की इस फिल्म का आज टीजर भी जारी हो गया है. इससे पहले फिल्म के दो पोस्टर भी जारी हो चुके है जिन्हे काफी पसंद किया गया था.

फिल्म के टीजर के रिलीज होने के साथ ही सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर भी इसके लिए सचिन तेंदुलकर को बधाई देने का भी सिलसिला शुरू हो गया। तथा यह फिल्म कार्निवल मोशन पीचर्स के बैनर तले ब्रिटिश फिल्म डायरेक्टर जेम्स अर्सकिन के निर्देशन में रवि भागचन्दका निर्मित है। इसका संगीत ए आर रहमान ने कम्पोज किया है। सचिन के सभी प्रशंसकों को सचिन की इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -