राहुल के बाद राष्ट्रपति शासन पर पायलट ने भी कोसा मोदी सरकार को
राहुल के बाद राष्ट्रपति शासन पर पायलट ने भी कोसा मोदी सरकार को
Share:

जयपुर। अरुणाचल प्रदेश की तरह उतराखंड में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने पर राजस्थान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि यह लोकतंत्र की हत्या है। इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए पायलट ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि यह सरकार की राजनैतिक अपरिपक्वता को दर्शाता है।

अपने बयान में पायलट ने कहा कि 28मार्च को उतराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत को सदन में अपना बहुमत साबित करने का समय दिया गया था, लेकिन इससे पहले ही केंद्र सरकार ने अनैतिक कदम उठाते हुए सरकार को भंग कर दिया और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया।

केंद्र सरकार जब से सत्ता में आई है, तभी से कांग्रेस शासित राज्यों में अस्थिरता फैला रही है। उन्होने कहा कि देश की जनता ने बीजेपी को पूर्ण बहुमत इसलिए दिया था कि वो लोकतंत्र की रक्षा करे न कि संवैधानिक मूल्यों की हत्या।

पायलट ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद दिल्ली व बिहार में मिली शिस्त ने भाजपा को पर्याप्त संदेश दिया है कि उनकी कार्यप्रणाली जनभावनाओं के खिलाफ है। इसलिए बौखलाकर भाजपा देश के समरसतापूर्ण वातावरण को दूषित करने के साथ ही कांग्रेस के प्रति अपनी दुर्भावना को इस प्रकार से प्रकट कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -