सचिन पायलट को CM की कुर्सी चाहिए ! शक्ति प्रदर्शन के जरिए हाईकमान को चुनौती
सचिन पायलट को CM की कुर्सी चाहिए ! शक्ति प्रदर्शन के जरिए हाईकमान को चुनौती
Share:

जयपुर: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट मारवाड़ क्षेत्र में आज सोमवार (16 जनवरी) से शक्ति प्रदर्शन करने जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पहले पायलट के इस दौरे को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। अपने दौरे में कांग्रेस नेता नागौर, हनुमानगढ़, झुंझुनू, पाली और राजधानी जयपुर में लोगों के साथ मुलाकात करेंगे। पायलट इस दौरान किसान सम्मेलन में भी शामिल होंगे।

 

दरअसल, राजस्थान में बीते कई दिनों से कांग्रेस के दो दिग्गजों अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सीएम की कुर्सी को लेकर लड़ाई चल रही है। बताया जा रहा है कि पायलट खेमा राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन के मुद्दे पर हाईकमान की देरी से खुश नहीं है और इसलिए एक स्पष्ट और सशक्त संदेश भेजना चाहता है। पायलट पार्टी हाईकमान को समझाने का प्रयास कर रहे थे कि यदि पार्टी को राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करनी है, तो जल्द ही बदलाव लाना होगा।

अपने दौरे के संबंध में बात करते हुए सचिन पायलट ने जानकारी दी है कि वह राजस्थान के कई जिलों में लोगों और कार्यकर्ताओं के बीच रहेंगे। उनकी सार्वजनिक बैठकों और बातचीत के कार्यक्रम इस तरह हैं। सचिन पायलट 16 जनवरी को नागौर, 17 जनवरी को हनुमानगढ़, 18 जनवरी को झुंझुनू, 19 जनवरी को पाली,  20 जनवरी को जयपुर के दौरे पर रहेंगे।

अत्याचारी औरंगज़ेब की तस्वीर लेकर नाचने वाले 8 लोगों पर केस दर्ज, गिरफ़्तारी किसी की नहीं

दिल्ली में आज पीएम मोदी का रोड शो, कई रोड रहेंगे बंद, इन रास्तों पर जानें से बचें

PAK मीडिया भी हुआ पीएम मोदी का मुरीद, कहा- मोदी ने वो कर दिखाया जो कोई नहीं कर सका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -