सचिन पायलट ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा- सवाल पूछने पर कह देते हैं राष्ट्रद्रोही

सचिन पायलट ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा- सवाल पूछने पर कह देते हैं राष्ट्रद्रोही

जयपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंचे राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि जब भी आप भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) या पीएम मोदी से सवाल करते हैं तो आपको सवालों के जवाब में राष्ट्रविरोधी कह दिया जाता है.  एएनआई के मुताबिक, पायलट ने कहा है कि, ''देश में महंगाई क्यों बढ़ रही है, किसान क्यों ख़ुदकुशी कर रहे हैं, इन सवालों पर हमें कहा जाता है, पाकिस्तान जाओ. भावनाओं पर आधारित इस किस्म का भाषण देश के चुनावों के लिए उचित नहीं है.'' 

लोकसभा चुनाव: राम मंदिर, पेंशन, किसान निधि, 35 A, भाजपा के घोषणापत्र में सबके लिए कुछ न कुछ

इस दौरान सचिन पायलट ने यह भी कहा है कि, ''तेलंगाना की मौजूदा सरकार पर विधायकों को खरीदने के लिए और कानूनविदों पर दबाव डालने के लिए भय का माहौल पैदा कर रही है. वहीं, मोदी भी देश के विभिन्न हिस्सों में भाजपा से सवाल करने वालों को शांत करने के लिए एजेंसियों की सहायता ले रहे है''. उल्लेखनीय है कि, मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के निजी सचिव (ओएसडी) के घर पर रविवार को आयकर विभाग की छापेमारी हुई. रविवार (7 अप्रैल) को तड़के 3 बजे आयकर विभाग की टीम ने कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के आवास पर छापेमारी की. 

लोकसभा चुनाव: राजद ने जारी किया घोषणा पत्र, हर थाली में खाना, हर हाथ में कलम का वादा

बताया जा रहा है कि दिल्ली से गई आयकर विभाग की टीम ने इंदौर पहुंचकर प्रवीण कक्कड़ के घर पर छापा मारा था. इस दौरान तलाशी में करीब 9 करोड़ नकदी बरामद हुई हैं. छापेमारी के लिए इंदौर पहूंचे आयकर विभाग के 15 सदस्यों ने प्रवीण के घर की तलाशी ली थी. इस दौरान आयकर विभाग की टीम अपने साथ CRPF को साथ में लेकर पहुंची थी. जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार और भाजपा पर जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

खबरें और भी:-

जम्मू कश्मीर: हिज्बुल चीफ रियाज़ नायकू न जारी की ऑडियो, चुनाव बहिष्कार के लिए की अपील

लोकसभा चुनाव: आज सहारनपुर में होंगे राहुल और प्रियंका, मुस्लिम वोटर्स को साधने की कोशिश

कमलनाथ के करीबियों पर IT की दबिश, बचाने पहुंची मध्य प्रदेश पुलिस