कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, सचिन पायलट ने भाजपा और RSS को घेरा
कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, सचिन पायलट ने भाजपा और RSS को घेरा
Share:

जयपुर: केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है. इस बीच राजस्थान सरकार के तमाम कैबिनेट मंत्री भी किसानों के समर्थन में आंदोलन कर रहे हैं. इस दौरान जयपुर में किसानों के समर्थन में धरने पर बैठे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने RSS पर निशाना साधा है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार आत्म-केंद्रित है.

पायलट ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, "कृषि क्षेत्र और किसानों की उन्नति ही समृद्ध व सशक्त भारत का आधार है. किन्तु केंद्र सरकार अनीति और अत्याचारों से इसे खोखला करने की कोशिश कर रही है. इसलिए आज शहीद स्मारक, जयपुर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस द्वारा आयोजित धरने में शामिल होकर किसानों के अधिकारों का समर्थन किया." आपको बता दें कि कांग्रेस के इस धरने में कई महीनों बाद सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक ही स्टेज पर एक साथ बैठे दिखाई दिए हैं. हाल ही में राजस्थान कांग्रेस के प्रमुख रहे सचिन पायलट ने बागी तेवर अपना लिए थे. दोनों गुट के नेताओं के बीच जमकर जुबानी तीर चले थे.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित संपूर्ण उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड के बीच चल रहे किसान आंदोलन का सोमवार को 40वां दिन है. किसान संगठनों के नेता आज (सोमवार) फिर केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने और न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर फसलों की खरीद की कानूनी गारंटी की मांग पर केंद्रीय मंत्रियों के साथ विज्ञान भवन में बैठक करेंगे.

पाक सेना पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए 72 घंटों के भीतर दर्ज किये जाएंगे मामले

कृष्णेंदु मुखर्जी के वाहन पर गोलियों से किया गया हमला

बॉलीवुड के महान एक्टर धर्मेंद्र को है उम्मीद, आज मिल सकता है किसानों को इन्साफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -