कोटा मामला: गहलोत सरकार पर भड़के सचिन पायलट, कहा- पिछली सरकार को दोष देने से कुछ नहीं होगा...
कोटा मामला: गहलोत सरकार पर भड़के सचिन पायलट, कहा- पिछली सरकार को दोष देने से कुछ नहीं होगा...
Share:

जयपुर: राजस्थान के कोटा मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा है  कि पिछली सरकार के बुरे कार्यों को दोष देने से कुछ हासिल नहीं होगा, हमें जिम्मेदारी तय करनी होगी. आपको बता दें कि कोटा के जे के लोन अस्पताल (Jk Lon Hospital) में बीते 34 दिन में 107 बच्चों की मौत हो चुकी है, जिस पर काफी बवाल मचा हुआ है.

सचिन पायलट ने अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'मुझे लगता है कि इस पर हमारी प्रतिक्रिया ज्यादा दयालु और संवेदनशील हो सकती थी. 13 महीने तक सरकार में रहने के बाद मुझे लगता है कि गत सरकार के बुरे कामों को दोष देने से कुछ हासिल होने वाला नहीं है. जवाबदेही तय होनी चाहिए.'  बता दें कि गहलोत सरकार को कोटा के अस्पताल जे के लोन अस्पताल में बच्चों की मौत के प्रकरण की हैंडलिंग को लेकर कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने आज कोटा अस्पताल में जान गंवाने वाले बच्चों के परिवार वालों के साथ मुलाकात की है. सबसे पहले बिरला अनंतपुरा थांने के निकट स्थित सुभाष विहार में मृत बच्ची के घर पहुंचे. बिड़ला ने बच्ची के माता-पिता से वार्ता कर शोक जाहिर किया. बच्ची की मौत 29 दिसंबर को जेके लोन अस्पताल में हुई थी. परिजनों ने बच्ची की मौत के पीछे डॉक्टरों की लापरवाही को कसूरवार बताया है.

ईरान यात्रा करने से ब्रिटेन ने अपने नागरिकों को किया मना, दूसरी एयर स्‍ट्राइक पर अमेरिका ने दिया बयान

''ननकाना साहिब पर हमला शर्मनाक, कहाँ गायब हैं सिद्धू, क्या अब भी वे पाक आर्मी चीफ से गले मिलेंगे ?''

कर्नाटक में बीजेपी विधायक का बयान, कहा- हम 80 फीसद आप 18 प्रतिशत न करें...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -