'राजस्थान में सरकार तो बन जाती है, पर रिपीट नहीं होती...', गहलोत पर पायलट का तंज

Jul 22 2021 10:45 AM
'राजस्थान में सरकार तो बन जाती है, पर रिपीट नहीं होती...', गहलोत पर पायलट का तंज

जयपुर: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बुधवार को पेगासस जासूसी कांड को लेकर प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता में पायलट, सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसना नहीं भूले. पायलट ने कहा कि, राजस्थान में सरकार तो बन जाती है, लेकिन दोबारा कभी नहीं आती. कभी 20 तो कभी 50 सीट ही आती है. हालांकि, बाद में बात संभालते हुए उन्होंने सरकार दोबारा कैसे आए, उसको लेकर कुछ सुझाव भी दिए हैं.

प्रेस वार्ता के दौरान पायलट से जब कैबिनेट फेरबदल और अजय माकन के रीट्वीट को लेकर सवाल पूछे गए, तो उन्होंने इस पर तो कुछ नहीं कहा. किन्तु जाते-जाते कहने लगे, "राजस्थान में सरकार तो बन जाती है, लेकिन कभी दोबारा रिपीट नहीं होती." हालांकि, बाद में बात को संभालते हुए कहते, "हम सरकार कभी रिपीट नहीं करा पाते हैं. इस बार हमारी जिम्मेदारी है कि हम कांग्रेस की सरकार को दुबारा लाएं.

सचिन पायलट ने कहा कि विधानसभा चुनाव में दोबारा कांग्रेस की सरकार किस तरह बने, इसे लेकर कुछ सुझाव दिए हैं और उम्मीद जताई कि इन सुझावों पर आगे कार्य किया जाएगा. पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के सवाल पर पायलट ने कहा कि "मैं 21 वर्षों से देख रहा हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष के फैसले पर कोई सवाल नहीं उठा सकता. एक बार निर्णय हो जाता है तो सब लोग उसे मानते हैं."

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा Pegasus जासूसी मामला, JPC जांच कराए जाने की मांग

कोरोना के कारण 4 मिलियन से अधिक बच्चे हुए संक्रमित

आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों को लेकर बोले राहुल गांधी- परिजनों के आंसुओं में सब रिकॉर्ड है...