'गोवा-उत्तराखंड और पंजाब में बनेगी कांग्रेस की सरकार..', सचिन पायलट को विश्वास

जयपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने शुक्रवार को विश्वास जताया है कि उनकी पार्टी पंजाब में 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में  बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी.  सचिन पायलट ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि, हम पंजाब में प्रचंड बहुमत के साथ फिर सत्ता में बनाएंगे. पायलट के साथ कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी प्रेस कर्मियों को सम्बोधित किया.

पायलट ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पहले ही कह चुके हैं कि पार्टी भावी CM के चेहरे के साथ पंजाब में चुनाव लड़ेगी और पार्टी कार्यकर्ताओं से सलाह लेने के बाद इस संबंध में फैसला लिया जाएगा. अन्य राज्यों के चुनावों के बारे में पूछे जाने पर पायलट ने कहा कि, मुझे पूरा यकीन है कि हम गोवा, उत्तराखंड और पंजाब में सरकार बनाएंगे.

सचिन पायलट ने आगे कहा कि वह गुरुवार को उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार अभियान में शामिल थे और उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम रहने का आरोपी बताया था. उन्होंने कहा कि, पांच वर्ष तक न तो सपा ने और न ही बसपा ने विपक्ष की भूमिका निभाई. चाहे लखीमपुर खीरी हो या उन्नाव, हाथरस हो या दलित मुद्दा, हर बार कांग्रेस पार्टी ही आगे आई.

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

BJP में फिर से हो रही पार्टी छोड़ गए नेताओं की एंट्री

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -