सचिन पायलट की कांग्रेस को खुली धमकी, कहा - विधयक दल की बैठक में नहीं जाऊंगा

सचिन पायलट की कांग्रेस को खुली धमकी, कहा - विधयक दल की बैठक में नहीं जाऊंगा

जयपुर: राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर अब संकट गहरा गया है। सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच जारी खींचतान खुलकर सामने आ गई है. सचिन पालयट ने बगावती तेवर अख्त्यार कर लिए हैं. उन्होंने कहा कि है कि वो कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग में हिस्सा नहीं लेंगे. बता दें कि विधायक दल की बैठक सोमवार सुबह 10.30 बजे प्रस्तावित है.

वहीं सचिन पायलट का जयपुर नहीं आना भी सीएम गहलोत की टेंशन बढ़ा रहा है. उनकी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से भी भेंट नहीं हुई है. पायलट खेमे के लोग दावा कर रहे हैं कि गहलोत सरकार अल्पमत आ गई है. पायलट ने कहा कि कई निर्दलीय विधायकों का समर्थन हमारे साथ हैं. कयास यह भी लग रहे हैं कि सचिन पायलट सहित 27 MLA बीजेपी के संपर्क में हैं. वहीं, रविवार रात सीएम गहलोत ने पार्टी विधायकों और मंत्रियों के साथ मीटिंग ली. गहलोत खेमे ने 100 से ज्यादा विधायकों का समर्थन प्राप्त होने का दावा किया है. वहीं, भाजपा द्वारा कहा जा रहा है कि वो सचिन पायलट के संपर्क में नहीं है. ये कांग्रेस का आंतरिक मसला है.

आपको बता दें कि विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में राजस्थान पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) की ओर से राजस्थान कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष और राज्य के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को नोटिस भेजे जाने को लेकर उनके समर्थक नाराज बताए जा रहे हैं. हालांकि इस पूरे मामले को लेकर सीएम गहलोत ने सफाई दे दी थी.

खतरे में गहलोत सरकार ! कांग्रेस के हाथ से फिसल सकता है एक और राज्य

पाकिस्तान में हिन्दुओं पर अत्याचार जारी, कट्टरपंथियों ने एक और नाबालिग लड़की को किया अगवा

संकट में कांग्रेस का राजस्थान 'राज', सचिन पायलट ने दिल्ली पहुँच बढ़ाई मुश्किलें