'पंजाब' के बाद अब राजस्थान की बारी ? दिल्ली में राहुल गाँधी से मिले सचिन पायलट

नई दिल्ली: पंजाब में नेतृत्व परिवर्तन के बाद क्या अब राजस्थान में भी बदलाव होने वाला है? शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट जब राष्ट्रीय राजधानी में राहुल गांधी से मिलने पहुंचे तो सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा होने लगीं. एक सप्ताह में सचिन पायलट की राहुल गांधी से यह दूसरी मुलाकात है. इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी उपस्थित रहीं. 

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को सचिन पायलट ने जयपुर में स्पीकर सीपी जोशी से भी मुलाकात की थी. यह दूसरी बार है जब सचिन पायल्ट को दिल्ली बुलाया गया है. 17 सितंबर को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ मैराथन बैठक की थी. सचिन पायलट से पहले राहुल गांधी, राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा से मिले थे. बताया जा रहा है कि अक्टूबर के पहले हफ्ते में राजस्थान के कैबिनेट में बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है. 

सीएम अशोक गहलोत और बागी नेता सचिन पायलट के बीच चल रही रस्साकशी की कहानी पुरानी है, मगर बीच-बीच में कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है, जिससे अटकलों के नए दौर शुरू हो जाते हैं. हालांकि, अभी तक सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी में से किसी ने भी, इस संबंध में कोई संकेत नहीं दिया है कि दिसंबर 2023 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए सीएम का चेहरा किसे बनाया जाएगा. 

सिटी ऑफ लंदन के मेयर ने कहा- "यूके और चीन के हरित वित्तीय सहयोग को मजबूत... "

मैक्सिकन राष्ट्रपति ने अस्थिरता, हिंसा के बीच संयुक्त राष्ट्र से हैती में हस्तक्षेप करने का किया आग्रह

अवैध धर्मान्तरण करने वाले कलीम सिद्दीक़ी के बचाव में उतरे ओवैसी, नेटीजेंस ने सुनाई खरी-खरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -