सचिन पायलट गहलोत को सीएम बनाने पर सहमत नहीं
सचिन पायलट गहलोत को सीएम बनाने पर सहमत नहीं
Share:

नई दिल्‍ली: देश में हाल ही में हुए पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को शानदार जीत मिली है। जानकारी के अनुसार बता दें कि राजस्‍थान में कौन मुख्‍यमंत्री होगा, इस पर गुरुवार को चली मैराथन बैठकों के दौर के बाद भी फैसला नहीं हो सका है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पर फैसला शुक्रवार के लिए टाल दिया। वहीं आज फ‍िर इसी मुद्दे पर राहुल गांधी के घर पर बैठक हो रही हैं, जिसमें शामिल होने के लिए सुबह सचिन पायलट निकल गए हैं। इसके साथ ही सूत्रों की माने तो सचिन अशोक गहलोत को सीएम बनाने पर सहमत नहीं हैं। इस बाबत उन्‍होंने पार्टी आलामान को नाराजगी भी जताई है।

जिस आतंकवादी ने पीएम मोदी की हत्या की साजिश रची थी, उसे शनिवार को सुनाई जाएगी सजा

वहीं सूत्र यह भी बता रहे हैं कि राज्‍य में मुख्‍यमंत्री पर को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच मामला फंस गया है। इसके साथ ही बता दें कि राहुल गांधी के पास अब ज्यादा समय भी बचा है। अशोक गहलोत और सचिन में से किसी एक को राजस्थान की कमान सौंपना ही पड़ेगी। वहीं सूत्रों के अनुसार सचिन पायलट सीएम पद के लिए अड़े हुए हैं। लिहाजा, आज फिर राहुल गांधी के घर पर बैठक बुलाई गई है।  

राफेल डील पर सवाल उठाने वाली याचिकाओं पर आज सुनवाई कर सकता है सुप्रीम कोर्ट

इसके साथ ही माना जा रहा है कि सोनिया गांधी ने राहुल गांधी को अनुभव पर भरोसा करने के लिए कहा है, क्योंकि यहां जीत काफी कम अंतर से मिली है और एक मंजा हुआ राजनेता ही उस स्थिति से अच्छी तरह निपट सकता है। कांग्रेस अध्यक्ष ने शुक्रवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ कई बैठकें की थीं, लेकिन उनके बीच कोई सहमति नहीं बन पाई।

 
खबरें और भी

दिल्ली: दुष्कर्म के दोषियों को तत्काल फांसी की याचिका हुई खारिज

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

उत्तरप्रदेश: अंगूठा निशान नहीं मिलने वालों का फिजिकल टेस्ट रोका गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -