सचिन पायलट ने मोदी सरकार पर हमला बोला

जयपुर : मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर एनडीए अपनी सरकार की उपलब्धियां बता रही है , वहीं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने शनिवार को मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है . किसानों को धोखा दिया . महंगाई भी कम नहीं की. रोजगार भी उपलब्ध नहीं कराए.

बता दें कि केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर यहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने शनिवार को केंद्र की भाजपा नीत एनडीए व राज्य की वसुंधरा सरकार पर जोरदार हमला करते हुआ कहा कि मोदी सरकार ने देश के साथ विश्वासघात किया है. किसानों से लागत से 50 प्रतिशत ज्यादा मुनाफे का वादा अभी तक अधूरा है.दलितों पर सबसे ज्यादा अत्याचार भाजपा राज में ही हुए हैं.

 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस द्वारा पूरे देश में मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर आज 26मई को विश्वासघात दिवस मनाने की घोषणा की थी. जिसके तहत आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार का वादा किया था, लेकिन चार साल में आठ करोड़ की बजाय सिर्फ 20 लाख से भी कम रोजगार उपलब्ध कराए गए.

यह भी देखें

बेटे ने पूरे परिवार को घर से निकाला

राजस्थान में सौ बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -