B'day Spl : इस मशहूर एक्टर ने 10 साल छोटी लड़की से की थी शादी

B'day Spl : इस मशहूर एक्टर ने 10 साल छोटी लड़की से की थी शादी

हिंदी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग का परिचय देने वाले अभिनेता सचिन पिलगांवकर 17 अगस्त को अपना 61वां जन्मदिन मनाएंगे. वैसे सचिन अकेले ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी सुप्रिया पिलगांवकर भी आज अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. सचिन और सुप्रिया का जन्म एक ही तारीख को हुआ था बस इनके जन्म वर्ष के 10 साल का अंतर है. सचिन का जन्म 1957 में हुआ था वहीं सुप्रिया का जन्म 1967 में हुआ था. सचिन ने अपने करियर में कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. जब वो महज 4 साल के थे तभी से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी.

उस दौर में सचिन की स्मार्टनेस पर लाखों लड़कियां फ़िदा थी. सचिन ने तो अपनी मुस्कान और शानदार अदाकारी के चलते ही खास पहचान बनाई है. सचिन ने हिंदी के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है. उनकी पहली मराठी फिल्म थी 'हा मजा मार्ग एकला' थी. खास बात तो ये है कि सचिन ने बतौर बाल कलाकार करीब 65 फिल्मों में काम किया है. सचिन की बतौर लीड किरदार पहली फिल्म बालिका बधू थी जो साल 1976 में आई थी लेकिन उन्हें इस फिल्म से कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई थी.

इसके बाद सचिन राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'गीत गाता चल' में नजर आए थे और इस फिल्म ने उन्हें अपने करियर में खास पहचान दिला दी थी. साल 1994 में आई फिल्म 'नदिया के पार' तो सचिन के करियर का नया मोड़ साबित हुई थी. 'शोले', 'त्रिशूल', 'सत्ते पर सत्ता', 'अंखियों के झरोखे से' जैसी और भी कई फिल्मों में नजर आए हैं. आखिरी बार सचिन रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' में नजर आए थे.

क्रिकेटर की बेटी ने गाया गाना जिस पर आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

रामायण पर आधारित होगी फिल्म 'रामयुग'

B'Day : पिता के पास सेट पर जाने को बेक़रार हैं वरुण धवन