कई साऊथ की फिल्मों में तहलका मचा चुके सचिन जोशी
कई साऊथ की फिल्मों में तहलका मचा चुके सचिन जोशी
Share:

देश के जाने माने मशहूर भारतीय फिल्म अभिनेता/निर्देशक/निर्माता सचिन जोशी का आज जन्मदिन है. सचिन जोशी का प्रदर्शन अपने हर किरदार में बेहद ही बेहतरीन होता है. वह हिंदी फिल्मों के अतिरिक्त तेलगु सिनेमा में भी एक्टिव है. सचिन जोशी को अभिनय के अलावा स्पोर्ट्स एवं बिज़नेस में भी काफी रूचि है. वे अपने कार्य के प्रति बेहद ही सजग है. इसी के साथ उन्होंने अपने करियर में कई उपलब्धिया हासिल की है.  

आपको बता दे की सचिन का जन्म 7 अगस्त 1984 को राजस्थान के जोधपुर में हुआ था. किन्तु उनका पूरा बचपन पुणे में बीता. सचिन के पिता का नाम जगदीश जोशी है, जोकि जेएमजे कंपनी के मालिक है उनकी कंपनी, होटल, मिनरल वाटर, जिम, स्पा तथा एनर्जी ड्रिंक्स में डील करती है. इनकी कम्पनी पूर्व में गुटका में भी डील करती थी, किन्तु वर्ष 2001 के पश्चात् उन्होंने गुटका से डील करना बंद कर दिया.  

अभिनेता सचिन की शादी मॉडल/एक्ट्रेस उर्वशी शर्मा से वर्ष 2012 में हुई है. शादी के पश्चात् उर्वशी ने अपना नाम परिवर्तित कर रैना जोशी कर लिया है. इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम समायरा जोशी है. वही यदि अभिनेता के करियर की बात करे, तो सचिन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अजान से वर्ष 2011 में थी. उसके पश्चात् वह बतौर लीड एक्टर फिल्म जैकपॉट में सनी लियॉन के अपोजिट देखे गए. सचिन जोशी को अभिनय के अतिरिक्त स्पोर्ट्स में भी बहुत रूचि हैं. इसके साथ-साथ वह अपने पिता बिजनेस भी सँभालते हैं.  

रोहित शेट्टी डालेंगे सिने कर्मियों के अकाउंट में पैसे

आदित्य ठाकरे के जवाब पर कंगना ने किया पलटवार, पूछे ये 7 प्रश्न

सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच स्वीकृति के बाद जानें- क्या बोले सुब्रमण्यम स्वामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -