बेखयाली फेम म्यूजि़क डायरेक्टर जोड़ी ने की सगाई, फोटोज हो रहीं वायरल

By iti mishra
Dec 01 2020 10:02 AM
बेखयाली फेम म्यूजि़क डायरेक्टर जोड़ी ने की सगाई, फोटोज हो रहीं वायरल

बेखयाली फेम म्यूजि़क डायरेक्टर जोड़ी सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने सगाई कर ली है। जी हाँ, और अब दोनों के फोटोज सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं। इस जोड़ी ने बीते सोमवार को अपनी सगाई और मेहंदी समारोह की तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं। सचेत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, इसमें वह अपनी होने वाली पत्नी परंपरा के साथ इंगेजमेंट रिंग दिखाते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “फेयरी टेल की शुरुआत।” वहीं एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में वह मेहंदी को अपनी हथेलियों पर लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी सगाई और प्री-वेडिंग फोटोशूट का एक वीडियो भी शेयर किया है जो बेहतरीन है। इस वीडियो को शेयर कर सचेत ने कैप्शन में लिखा है, “प्यार, हंसी और खुशी के बाद। ये 2 दिन हमारे लिए सबसे यादगार रहे।”

वैसे कपल ने कई वीडियो शेयर किये हैं जो आकर्षक है। आपको हम यह भी बता दें कि सचेत और परंपरा ने 2015 में एक गायन पर आधारित रियलिटी शो में भाग लिया था। इस समय दोनों बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक साथ गाने कंपोज करते हैं और दोनों के गाने लोगों के दिलों में बसते हैं। जी दरअसल दोनों ने कबीर सिंह, टॉयलेट: एक प्रेम कथा और पल पल दिल के पास जैसी फिल्मों के लिए संगीत दिया है जो सभी को पसंद आया। वैसे दोनों ने अन्य संगीतकारों के लिए भी गाया है। सचेत ने तनिष्क बागची की कंपोजिशन के लिए साहो फिल्म का ‘साइको सैंया’ गाना गाया था जो बेहतरीन था।

इस एक्टर के बेटे ने ऑनलाइन मंगाया प्ले स्टेशन 4, मिला कागज का टुकड़ा

आज केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने बुलाई किसान यूनियन की बैठक

पठान से सामने आया शाहरुख़ का पहला लुक, लंबे बाल और फ्रेंच दाढ़ी में आए नजर