सब्यसाची मुखर्जी ने आदित्य बिड़ला फैशन को बेची अपनी 51% हिस्सेदारी
सब्यसाची मुखर्जी ने आदित्य बिड़ला फैशन को बेची अपनी 51% हिस्सेदारी
Share:

सबसे प्रभावशाली लेबलों में से एक, अगर भारतीय फैशन में राज करने वाला ब्रांड नहीं है, सब्यसाची, आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (ABFRL) के साथ एक रणनीतिक साझेदारी में प्रवेश करता है, जिसके द्वारा आदित्य बिड़ला फैशन ने एक अज्ञात राशि के लिए ब्रांड में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल कर ली है।

डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का नामकरण लेबल 1999 से देश भर में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मजबूत उपस्थिति के साथ भारतीय फैशन में एक अग्रणी खुदरा विक्रेता और वस्त्र निर्माता है। बुधवार, 27 जनवरी को, आदित्य बिड़ला फैशन और रिटेल ने घोषणा की कि इसका मंच भारत के बाहर वैश्विक लक्जरी घर बनने की अपनी यात्रा पर ब्रांड सब्यसाची का पूरक होगा। यह उद्देश्य भारतीय परिधान बाजार के पश्चिमी पहनने के क्षेत्र में अपने मजबूत और विविध पोर्टफोलियो के पूरक के लिए अगले कुछ वर्षों में एक बड़े जातीय पहनने के व्यवसाय का निर्माण करना है।

एबीएफआरएल एक प्रमुख भारतीय समूह का हिस्सा है, सब्यसाची ब्रांड के सीईओ और संस्थापक, सब्यसाची मुखर्जी ने कहा: "पिछले कुछ वर्षों में, जैसा कि मेरा ब्रांड विकसित और परिपक्व हुआ, मैं यह सुनिश्चित करने के लिए सही साथी की तलाश कर रहा हूं।" मैं श्री कुमार मंगलम बिड़ला और एबीएफआरएल में उस भागीदार को सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। हमारी दृष्टि में संरेखित, और उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध, हम भारत से बाहर वास्तव में वैश्विक लक्जरी ब्रांड विकसित करने के लिए मिलकर काम करेंगे। गुरुवार सुबह के सत्र में आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के शेयर एनएसई पर पिछले बंद से 2.56 प्रतिशत नीचे 1515.95 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे हैं।

वित्त का खुलासा करने वाली कंपनियां कर्मचारियों को अधिक सुरक्षित महसूस करा सकती हैं: अध्ययन

क्लाउड कॉर्प पर माइक्रोसॉफ्ट के राजस्व में हुई 17 प्रतिशत की वृद्धि

भारत के नए कृषि कानूनों से बढ़ सकती है किसानों की आय: आईएमएफ के मुख्य अर्थशास्त्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -