सब्यसाची चक्रवर्ती फिर निभाएंगे जासूस की भूमिका
सब्यसाची चक्रवर्ती फिर निभाएंगे जासूस की भूमिका
Share:

जाने-माने बंगाली अभिनेता सब्यसाची चक्रवर्ती फिल्मी दुनिया के जाने-माने और पसंद किए जाने वाले व्यक्ति हैं। सब्यसाची चक्रवर्ती के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है, जो उन्हें संदीप राय की फिल्मों में एक काल्पनिक चरित्र देखने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता एक बार फिर आगामी थ्रिलर ‘Boba Rahashya’ में एक जासूस की भूमिका निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक बागची करने जा रहे हैं।

प्रतिभाशाली निर्देशक अभिषेक फिल्मों की एक श्रृंखला बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जो एक चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, और एक इंस्पेक्टर है जो फिल्म ‘Boba Rahashya’ इस श्रृंखला की पहली फिल्म होगी। सब्यसाची को वर्षों तक प्रसिद्ध निर्देशकों द्वारा जासूस की भूमिका निभाने के लिए कई प्रस्ताव मिले, लेकिन उन्होंने सभी को मना कर दिया। लेकिन अभिषेक की पटकथा और अवधारणा कुछ नया है और इसने अभिनेता को काम करने के लिए सहमत होने के लिए तैयार किया।

फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि -‘Boba Rahashya’ ’न केवल एक इंविस्टिगेशन फिल्म है, बल्कि इस फिल्म में कुछ डरावने सीन भी हैं और साथ ही यह मानव मन के कुछ मनोवैज्ञानिक पहलुओं पर केंद्रित होगा। फिल्म की शूटिंग झारखंड के स्थानों और उसके आसपास की जाएगी। सब्यसाची के अलावा, राहुल बनर्जी भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं और साथ ही बांग्लादेशी अभिनेत्री नुसरत इमरोज़ तिशा इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी। अन्य कलाकारों में सुदीप्त चक्रवर्ती, दर्शन बानिक और अन्य शामिल हैं।

गोवा में 1.4 लाख रुपये के होटल बिल का भुगतान किए बिना फरार हुआ 'वीआईपी गेस्ट'

शादी का झांसा देकर एक साल से लूट रहा था युवती की अस्मत, केस दर्ज

कुत्ते को लेकर झगड़ बैठे पड़ोसी, फायरिंग के दौरान एक युवक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -