मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया कि उन्हें पहली बार नाइट क्लब में शाहरुख खान ले गए थे।
मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया कि उन्हें पहली बार नाइट क्लब में शाहरुख खान ले गए थे।
Share:

मनोज बाजपेयी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं, जो अपने यथार्थवादी प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हैं। अभिनेता अलग-अलग कारणों से खबरों में रहते हैं। बॉलीवुड में जगह बनाने से पहले मनोज बाजपेयी ने काफी संघर्ष किया। वह बिहार के आम आदमी थे जो अभिनेता बनने के लिए मुंबई आये थे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, मनोज बाजपेयी ने अपने अनुभव का खुलासा किया ,वो पहली बार नाईट क्लब में  शाहरुख के साथ गए थे।

घटना के बारे में बताते हुए, मनोज बाजपेयी ने कहा, "यह बहुत समय पहले की बात है। घुंघरू नामक एक नाइट क्लब दिल्ली में था और मेने चप्पल पहनी थी ,उस समय में गरीब आदमी था किसी तरह मेरे लिए जूतों का इंतजाम किया गया। फिर मैं अंदर चला गया। यह पहली बार था जब मैंने उस जीवन को देखा था। पता चला कि नाइट क्लब क्या होता है। ये लोग नाच रहे थे लेकिन मैं एक कोने में था, अपनी शराब की चुस्की ले रहा था।

इससे पहले भी मनोज ने शाहरुख के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया और कहा, "हां, शाहरुख खान और बेनी और रामा, ये वे लोग थे जो मुझे लेकर आये थे । यह पहली बार था जब मैंने डिस्कोथेक का अनुभव किया था। उन्होंने इस जगह को "अंधेरा और धुंधला" भी बताया।

करियर के मोर्चे पर, मनोज बाजपेयी ने कुछ बेहतरीन प्रदर्शन दिए हैं। हालांकि, अभिनेता को प्राइम वीडियो की वेब श्रृंखला द फैमिली मैन में एक अंडरकवर भारतीय खुफिया एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। उनकी उल्लेखनीय भूमिकाएं चक्रव्यूह (2012), स्पेशल 26 (2013), अलीगढ़ (2016) में आईं। अभिनेता ने 2019 में फिल्म भोंसले के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए अपना दूसरा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। अभिनेता अगली बार शर्मिला टैगोर और सिमरन के साथ फेमिली ड्रामा गुलमोहर में दिखाई देंगे, जो 3 मार्च 2023 को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -