जो महिला सबरीमाला में प्रवेश करेगी उसके दो टुकड़े कर दिए जाएंगे- मलयाली अभिनेता
जो महिला सबरीमाला में प्रवेश करेगी उसके दो टुकड़े कर दिए जाएंगे- मलयाली अभिनेता
Share:

कोच्ची: मलयालम फिल्म अभिनेता थुलासिधरन नायर, जिन्हें कोल्लम थुलासी भी कहा जाता है, ने शुक्रवार को कहा कि केरल के सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने की हिम्मत करने वाली महिलाओं को दो टुकड़ों में काट दिया जाएगा, जिसका एक टुकड़ा मुख्यमंत्री के कार्यालय में फेंक दिया जाएगा और दूसरा नई दिल्ली भेजा जाएगा. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थक अभिनेता ने कहा कि असली भक्त भगवान अयप्पा को समर्पित पहाड़ी मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को स्वीकार नहीं कर सकते हैं और आशा करते हैं कि केरल की महिला मंदिर में प्रवेश नहीं करेगी.

त्रिपुरा सरकार का सरकारी कर्मचारियों को तोहफा, 14.2 प्रतिशत बढ़कर मिलेगा वेतन और पेंशन

उन्होंने कहा कि जो मंदिर में प्रवेश करने की हिम्मत रखते हैं उन्हें इसका परिणाम भी भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए. उनका यह विवादास्पद वक्तव्य तब आया जब वह दक्षिण केरल के कोल्लम में बीजेपी की एक विरोध रैली को संबोधित कर रहे थे. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने सितंबर में सदियों पुरानी प्रतिबंध को रद्द कर दिया था, जिसमे 10 से 50 साल के बीच की महिलाओं को मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी और कहा था कि दिव्यता और भक्ति लिंग भेद और रूढ़िवादीता के अधीन नहीं हो सकती है.

759 अंकों की भारी गिरावट के साथ 6 महीने के निचले स्तर पर पहुंचा सेंसेक्स

फैसले के बाद, अधिकांश महिलाओं ने कहा था कि उन्हें मंदिर जाने की कोई जल्दी नहीं है और वे प्रतीक्षा करने के लिए तैयार हैं.भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से संबद्ध संगठन सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ राज्यव्यापी अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं. सत्तारूढ़ सीपीआई (एम) के नेताओं ने पुलिस को विवादास्पद भाषण के बारे में शिकायत की है, एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि भाषण के टेप की जांच के बाद अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

खबरें और भी:-

बाज़ार में आई बहार, सेंसेक्स 732 तो निफ़्टी में 238 अंकों की मजबूती के साथ बंद

डेबिट क्रेडिट कार्ड 16 अक्टूबर से होंगे बंद, जनता की बढ़ेगी परेशानी

विपक्षी पार्टी को मिला सरकार को घेरने का मौका, आज फिर बढे पेट्रोल-डीजल के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -