सबरीमाला विवाद: मुख्य पुजारी ने दी मंदिर को ताला लगाने की धमकी
सबरीमाला विवाद: मुख्य पुजारी ने दी मंदिर को ताला लगाने की धमकी
Share:

कोच्ची: सबरीमाला का विरोध आज तीसरे दिन भी जारी रहा और प्रदर्शनकारियों ने अपने सभी प्रयासों के बावजूद मंदिर परिसर में महिलाओं के प्रवेश की इजाजत नहीं दी. इससे पहले आज अय्यपा मंदिर के मुख्य पुजारी कन्दरारु राजीवारु ने धमकी दी थी कि अगर महिलाऐं जबरदस्ती मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश तो वे मंदिर में ताला लगा देंगे. उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई दूसरा चारा नहीं है, अगर महिलाऐं नहीं मानती हैं तो मैं ताला लगाकर, चाबियाँ सरकार को सौंपकर चला जाऊंगा. 

सबरीमाला मंदिर विवाद : महिलाओं के प्रवेश के विरोध में आज केरल बंद, पुलिस पर फेंके गए पत्थर

सबरीमाला के अय्यपा स्वामी मंदिर में आज शुक्रवार को प्रवेश करने की कोशिश करने वाली एक और महिला को प्रदर्शनकारियों ने आधे रास्ते पर ही रोक कर वापिस कर दिया, वापिस भेजी गई तीसरी महिला का नाम मैरी स्वीटी बताया जा रहा है.इससे पहले हैदराबाद की महिला पत्रकार कविता जक्कल और केरल की समाजसेविका रेहाना फातिमा को वालिया नड्डापान्धल से वापिस भेज दिया गया था. 

सबरीमाला विवाद: अदालत के फैसले पर मोहन भागवत ने जताई नाराज़गी, कही बड़ी बात

स्वीटी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया है कि "मैं मंदिर जाना चाहती थी, लेकिन अगर महिलाओं को वापिस भेजा जा रहा है तो ये महिलाओं की हार है." स्वीटी को फ़िलहाल पुलिस कण्ट्रोल रूम में ले जाया गया है. इससे पहले आज सुबह सबरीमाला मंदिर के प्रवेश द्वार पर तनाव की स्तिथि बन गई थी. सुबह जब हैदराबाद और केरल की दो महिलाओं ने सबरीमाला मंदिर जाने के लिए ट्रैकिंग शुरू की, उस समय 100 पुलिस जवान और आई जी श्रीजीत साथ में होने के बाद भी प्रदर्शनकारियों और पुरोहितों ने उन्हें वापिस भेजने पर मजबूर कर दिया.

खबरें और भी:-

बधाई हो... दशहरे पर सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में की इतनी कमी

सबरीमाला विवाद: पीएम मोदी की रैली रोकने की धमकी देने पर, तृप्ति देसाई हिरासत में

सबरीमाला विवाद : मुख्य पुजारी का आरोप- परंपराओं की परवाह नहीं करता है कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -