दिल्ली विधानसभा चुनाव: सभरवाल चुनौती देगा बीजेपी का यह उम्मीदवार
दिल्ली विधानसभा चुनाव: सभरवाल चुनौती देगा बीजेपी का यह उम्मीदवार
Share:

नई दिल्ली: नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोमेश सभरवाल. वहीं उनका मुकाबला दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और बीजेपी उम्मीदवार सुनील यादव से होने. सभरवाल वैसे तो मैदान में मजबूती से डटे होने का दावा करते हैं, लेकिन उन्हें मलाल इस बात का भी है वह अपनी विधानसभा में बहुत मजबूती से चुनाव प्रचार नहीं कर पा रहे हैं. वह मानते हैं कि उनका टिकट इतनी देरी से फाइनल हुआ कि प्रचार में उतना वक्त ही नहीं दे पाए. हालांकि, उनका यह भी दावा है कि वह एक कर्मचारी के बेटे हैं, इसलिए इस विधानसभा क्षेत्र के लोग उनको वोट देंगे. केजरीवाल तीसरे नंबर पर चुनाव में रहेंगे. 

चुनावी तैयारी कैसी चल रही है?: एक कर्मचारी के बेटे की तैयारी कैसी चलनी चाहिए, बहुत ही अच्छी है तैयारी. आप बस परिणाम देखना. नई दिल्ली विधानसभा गले से लगाएगी मुझे. मैं जीत रहा हूं. केजरीवाल तीसरे नंबर पर रहेंगे.

ऐसे कौन से कारण और मुद्दे हैं, जिनकी वजह से आप जीत रहे हैं?: लोग मुझे जानते हैं. यहां के कर्मचारी से लेकर हर तबके के लोगों से मेरा सीधा नाता है. उनसे लंबे अरसे से जुड़ा हुआ हूं. केजरीवाल ने नई दिल्ली विधानसभा कुछ नहीं किया है. इसलिए मैं जीत रहा हूं.

आप सभी बूथों पर होकर आ गए. प्रचार कैसा चल रहा है.?: देखिए मुझे टिकट बहुत देर से मिला. ऊपर से गणतंत्र दिवस के चलते हमारी विधानसभा में बहुत सी पाबंदियां होती हैं. ऐसे में सभी जगह तो नहीं पहुंच पाया हूं, लेकिन प्रचार अच्छा चल रहा है. 

Nirbhaya Case: 1 फरवरी सुबह 6 बजे फांसी तय?, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

अमेरिकी विमान के मलबे तक पहुंचने में नाकाम हुए सुरक्षाबल

गंगा यात्रा में कुल 1038 गांवो को मिलने वाला है मोक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -