बिग बॉस 12 ने बदल दी इस आम लड़की की ज़िंदगी, अब हो चुकी हैं बेहद हॉट
बिग बॉस 12 ने बदल दी इस आम लड़की की ज़िंदगी, अब हो चुकी हैं बेहद हॉट
Share:

बिग बॉस 12 में नजर आईं सबा खान इन दिनों अपने हॉट अंदाज के लिए चर्चाओं में हैं. जी हाँ, उन्हें बिग बॉस ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी दिलाई है. वहीं बिग बॉस से हिट हुईं सबा खान ने टीवी पर भी डेब्यू कर लिया है और दूसरी तरफ उनका मेकओवर चर्चा में बना हुआ है. वेस्टर्न हो या इंडियन लुक सबा हर आउटफिट में गॉर्जियस लगती हैं. जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, फिलहाल सबा खान ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों में सबा खान का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है.

वहीं पिंक साड़ी हो या ब्लैक ड्रेस सबा हर तस्वीर में स्टनिंग लग रही हैं और इस तस्वीर को शेयर कर सबा ने लिखा है अदाकारा!! Designer - @sneha_gogoi_eiluza वहीं एक फोटो और शेयर कर सबा ने लिखा है I am mine, before I am ever anyone else’s.Photographer @tejpal_nagi Designer - @sneha_gogoi_eiluzaMua & jewellery- @nishasbridalmakeover#indianwear #bb12 #khansisters #gratitude #feelgoodlookgood #indianbeauty #photoshoot #sabakhan आप देख सकते हैं इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

जी हाँ, ब्लैक ड्रेस में सबा खान की खूबसूरती निखर रही है. रेड लिपस्टिक उनके लुक को हाईलाइट कर रही है. उन्होंने इस लुक के साथ सिंपल हेयरडो रखा है. वहीं वेस्टर्न ड्रेस में सबा खान की ये तस्वीर वायरल है और सबा खान ने बिग बॉस से निकलने के बाद अपने लुक्स पर काफी काम किया है. वे पहले से स्लिम और स्टाइलिश हो गई हैं. पहले सबा इतनी स्टाइलिश नहीं थीं लेकिन जब से वह खबरों में आईं वह सेक्सी हो गईं हैं.

कार्तिक ने बचाई कैरव की जान, अपने बेटे से मिलने जाएगा गोवा

फादर्स डे पर अपने बेटे से मिलेगा कार्तिक, महाट्विस्ट से बदल जाएगा सब कुछ

झारखंड मॉब लिंचिंग पर भड़की एक्ट्रेस गौहर खान, कहा- 'शिखर धवन की चोट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -