मेकओवर के बाद बहुत बदल गई सबा खान, देखकर नहीं होगा यकीन
मेकओवर के बाद बहुत बदल गई सबा खान, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

बीते दिनों ब‍िग बॉस 12 से मशहूर हुईं खान स‍िस्टर्स सबा खान और सोमी खान इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेंशन के कारण चर्चा में है. जी हाँ, ब‍िग बॉस के घर में बतौर जोड़ी एंट्री करने वाली दोनों बहनों का लुक पूरी तरह से बदला बदला नजर आ रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. वह इन दिनों खूब बदल गईं हैं. हाल ही की तस्वीरों में सबा खान और सोमी खान पहले से ज्यादा ग्लैमरस दिख रही हैं और दोनों का अंदाज बदला नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों खान स‍िस्टर्स ने अपने नए लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सभी को दिलकश लग रहा है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सबा खान ने एक अलग ही अंदाज अपनाया है वह पीले रंग के ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं.

सबा खान बहुत बोल्ड हो गईं हैं. बि‍ग बॉस की खान स‍िस्टर्स बीते द‍िनों होली पर अपने दोस्तों संग पार्टी करते नजर आई थीं और इस पार्टी में सृष्ट‍ि और रोहि‍त सुचांती साथ में नजर आए जहाँ से दोनों के अफेयर को फिर से हवा मिल गई. वहीं सोमी खान ने बीते महीने भजन सम्राट अनूप जलोटा संग एक म्यूज‍िक वीड‍ियो की शूट‍िंग भी पूरी की है जिसमे वह दीपक ठाकुर के साथ नजर आने वाली हैं.

शूट‍िंग की तस्वीरें सोमी खान ने शेयर की थीं. अब सबा की तस्वीरों ने जमकर तहलका मचाया है जो आप इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. इन दिनों सबा खान का मेकओवर फैंस के बीच चर्चा में है और उनकी नई तस्वीरों पर फैंस का जबरदस्त कमेंट्स मिल रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने बताई अपने एक्टिंग छोड़ने की वजह, कहा- 'उस रात उन्होंने मुझे होटल बुलाया और...'

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गईं हैं संध्या राठी, देखकर लगेगा झटका

कपिल के शो में आते ही चमकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -