इस शो के साथ टीवी इंडस्ट्री में कदम रख रहीं हैं बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सबा खान
इस शो के साथ टीवी इंडस्ट्री में कदम रख रहीं हैं बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सबा खान
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी सीरियल 'द्वारकाधीश - भगवान श्रीकृष्ण' का सीजन 2 आने वाले दिनों में दंगल टीवी पर दिखाया जाएगा. जी हाँ, वहीं मिली खबरों के मुताबिक, सीरियल के लिए चाहत पांडे, नीता शेट्टी, निशा नागपाल और अभिनव सिंह जैसे अभिनेताओं को चुना गया है. वहीं हाल ही में आई खबरों के अनुसार बिग बॉस 12 की मशूहर कंटेस्टेंट सबा खान इस सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने वाली हैं. जी हाँ, उनके लिए इस सीरियल में भगवान कृष्ण की दूसरी सबसे अहम पत्नी सत्यभामा का किरदार मिल सकता है और यह शो इमेजिन टीवी पर टेलीकास्ट होता था मगर अब इसे दंगल टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

जी हाँ, इस शो में कृष्णा का किरदार निभाने वाले विशाल करवाल एक बार फिर इस भूमिका को दोबारा दिखाई देंगे और यह बहुत ही शानदार होने वाला है. अब बात करें सबा की तो वह जयपुर, राजस्थान की रहने वाली हैं और सबा पहले हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में काम करती थीं. वहीं बिना बताए उन्होंने बिग बॉस 12 के लिए ऑडिशन दिया, सबा ने अपनी जुड़वां बहन सोमी खान के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री ली. आप सभी को याद हो दोनों बहनों को शो में खूब पसंद किया गया था. वहीं सोमी खान हाल ही में बिग बॉस 12 में उनके को-कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के साथ अनूप जलोटा का एक म्यूजिक वीडियो किया है और वह भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकीं हैं.

वहीं एक्टिंग के लिए अपनी चाहत जाहिर करते हुए सबा ने पहले पुष्टि की थी कि वह एक्टिंग करना चाहती हैं. उन्होंने कहा था, "हां, मैं एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में शामिल होने के बारे में सोच रही हूं और मुझे अपने स्किल्स पर और काम करने की आवश्यकता है. मैं बिना किसी अनुभव के इंडस्ट्री में एंट्री नहीं करना चाहती थी, इसलिए एक्टिंग सीख रही हूं."

बबिता जी संग इस शो में नजर आएंगी अंगूरी भाभी

आने वाली नई सरकार से कुछ ऐसा चाहते हैं टीवी के यह कलाकार

लोगों को अपराध के प्रति जागरूक कर खुश होती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -