सबा का रोते बिलखते हुए इंटरव्यू हुआ वायरल
सबा का रोते बिलखते हुए इंटरव्यू हुआ वायरल
Share:

हाल ही में पाकिस्तान में एक दर्द्नाम घटनाक को अंजाम दिया गया. जिसमें 7 साल की एक छोटी बच्ची को अगवाह करके उसका रेप किया बाद में उसका गला घोंट कर हत्या करदी गयी.  इस शर्मनाक घटना के बाद से पूरे विश्व में एक बार फिर पकिस्तान की नाक निचे हो चुकी है. इसे लेकर पकिस्तान के साथ कई मुल्कों में गुस्सा भरा हुआ है. राजनीतिक  पार्टियों से लेकर बॉलीवुड के कलाकरों तक ने इस विषय पर अपनी संवेदना ज़ाहिर की है.

हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें वह अपने पाकिस्तानी होने पर दुनिया भर में उनके साथ केसा दुर्व्यवहार किया जाता है, उसके बार में रोते बिलखते बताया है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. उस 7 साल की बच्ची ने साथ हुए इस तरह के व्यवहार के बार में अपना दुःख व्यक्त करते हुए सबा ने बताया कि, पाकिस्तानी होने के कारण हमारे साथ दुनिया भर के एयरपोर्ट्स पर भारी चेकिंग की जाती है.

सबा का यह रोता हुआ वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है, जिससे सबा आलम नाम की यूज़र ने इससे शेयर किया है. सबा आलम ने लिखा कि, "केवल सबा नहीं, सभी पाकिस्तानियों को ये शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है जब उन्हें आतंकी देश समझा जाता है. जब हमारे बच्चों को मक्खियों की तरह मार दिया जाता है और हमें उसके लिए इंसाफ भी नहीं मिलता. जब हाफिज सईद जैसे आतंकी खुले घूमते हैं और हम बेबस होकर देखते रहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सबा कमर ने भारत में अपनी अच्छी खासी छवि बनाई हुई है. भारत में शुरू हुए टीवी चैनल 'ज़िन्दगी' के ज़रिये उन्हें नै पहचान मिलना शुरू हुई थी. सबा ने बॉलीवुड फिल्म 'हिंदी मीडियम' में बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान ख्यान के साथ अभिनय किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोनम ने किया खुलासा, इनसे बहुत डरते है अक्षय

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में 'पैडमैन' के साथ दस्तक देगी ट्विंकल

600 सर्वश्रेष्ठ मौलिक ड्रेस डिज़ाइन के लिए मनीष को मिला सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -