+

बहुत मजेदार है 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

बहुत मजेदार है 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

हाल ही में बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय खन्‍ना की आने वाली फिल्‍म 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर र‍िलीज कर दिया गया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फिल्म में अक्षय खन्ना के साथ रीवा किशन और प्रियांक शर्मा नजर आने वाले हैं. वहीं बात करें रीवा किशन तो वह भोजपुरी स्टार रवि किशन की बेटी हैं और प्रियांक शर्मा की बात करें तो वह पद्मिनी कोल्हापुरे व फिल्ममेकर प्रदीप शर्मा के बेटे हैं. दोनों ही इंडस्ट्री में नए हैं और इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. आप फिलहाल देख सकते हैं 2 मिनट 37 सेकंड का यह ट्रेलर गुदगुदाता हुआ नजर आ रहा है और मूंछ वाले विलेन के रूप में अक्षय खन्ना बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं.

 

इसी के साथ इस फिल्म में सतीश कौशिक और सुप्रिया पाठक कपूर भी नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि 'सब कुशल मंगल' अगले साल 3 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है और फिल्म के ट्रेलर को देखने से यह पता चलता है कि 'सब कुशल मंगल' की कहानी बिहार में प्रचलित 'पकडवा विवाह' पर आधारित है. आपको बता दें कि 'पकड़वा विवाह' में लड़के का अपहरण कर लिया जाता है और फिर उसे घर ले जाकर उसकी शादी करा दी जाती है.

इस फिल्म में कहानी झारखंड की है जहाँ के एक न्यूज एंकर लड़के को एक लड़की से प्यार है लेकिन लड़की को एक लोकल बाहुबली देखता है और उससे उसे लव एट फर्स्ट साइट हो जाता है. वहीं बाहुबली की दिक्कत यह है कि उसकी उम्र 40-50 के आसपास है और उसके बाद वह क्या करता है यह आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा. आपको बता दें कि 'सब कुशल मंगल' का निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप कर रहे हैं और इस फिल्म से प्राची नितिन मनमोहन बतौर निर्माता बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं.

शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर बटोरी सुर्खियां, जानिए अनसुनी बातें

बॉक्स ऑफिस पर 'होटल मुंबई' रही दमदार, जानिये कितना रहा कलेक्शन

Commando Box Office Collection Day 4: 'कमांडो 3' जानिये कितना कलेक्शन की कीमत