'साथ निभाना साथिया' फेम मोहम्मद नाजिम हुए क्रेडिट कार्ड फ्रॉड का शिकार
'साथ निभाना साथिया' फेम मोहम्मद नाजिम हुए क्रेडिट कार्ड फ्रॉड का शिकार
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन से ठप्प पड़ी अर्थव्यवस्था की वजह से देश दुनिया के लोग आर्थिक मंदी का सामना कर रहे हैं। वहीं ऐसे में बैंक से जुड़े अपराधिक मामलों में इजाफा हो रहा है। इसके अलावा इन दिनों क्रिमिनल गलत तरीकों की मदद से पैसा कमाने के लिए लोगों के बैंक अकाउंट से रुपए निकाल रहे हैं। इन क्रिमिनल्स की निगाह अब टीवी जगत के सितारों पर भी पड़ चुकी है। वहीं इसी बीच सीरियल साथ निभाना साथिया के लीड एक्टर के तौर पर नजर आ चुके मोहम्मद नाजिम भी क्रेडिट कॉर्ड फ्रॉड का शिकार हो चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद मोहम्मद नाजिम ने ही किया है। 

इसके अलावा मोहम्मद नाजिम ने एक लीडिंग एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया कि, 'मुझे इस बात की जानकारी रविवार को मिली थी। मैं अपने फोन में मैसेज चैक कर रहा था। इसी बीच मुझे अकाउंट से कैश निकलने का एक नोटिफिकेशन नजर आया।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  एक दिन पुराने इस मैसेज को देखकर मोहम्मद नाजिम काफी हैरान हो गए क्योंकि उन्होंने तो अपने बैंक से कोई रकम बाहर नहीं निकाली है। इसके बाद रविवार को भी इसी तरह की नोटिफिकेशन उनके फोन पर दिखाई थी।'वहीं  आगे बात करते हुए मोहम्मद नाजिम ने खुलासा किया कि, 'मैंने बीते कई महीने पहले अपना क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इन दिनों मैं अपने घर पंजाब में हूं और मैं जब भी मुंबई होता हूं तभी क्रेडिट कार्ड का उपयोग करता हूं। क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल न करने की वजह से ही मुझे इस फ्रॉड के बारे में देरी से पता चला।'इसके साथ ही  बार-बार बैंक से आ रहे इस मैसेज को देखकर मोहम्मद नाजिम घबरा गए। जिसके बाद उन्होंने आनन-फानन अपना बैंक अकाउंट चैक किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें की तब तक बैंक से रुपए निकाले जा चुके थे। जिसके बाद मोहम्मद नाजिम ने बैंक में शिकायत दर्ज करवा कर अपना अकाउंट सील करवा दिया और पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। बैंक की तरफ से मोहम्मद नाजिम को रुपए वापस मिलने का आश्वासन भी दिया गया है।

टीवी की इन हसीनाओ का कभी हुआ करता था राज, अब इंडस्ट्री से बना ली है दुरी

रामायण में अशोक वाटिका के सीन के लिए मंगाए थे असली पेड़

इंदुमति से छोटा भीम की नहीं हुई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -