साथ निभाना साथिया की अदाकारा ने पिंक साड़ी में शेयर की यह तस्वीर
साथ निभाना साथिया की अदाकारा ने पिंक साड़ी में शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी सीरियल 'अफसर बिटिया' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकीं एक्ट्रेस तान्या शर्मा एक बार फिर अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं। इसके साथ ही हाल ही में तान्या ने एक साथ कई स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। तो चलिए इन तस्वीरों पर डालते हैं पिंक कलर की साड़ी को तान्या शर्मा ने काले रंग के ब्लॉउज के साथ पेयर अप किया है। वहीं इन दोनों ही कलर का कॉम्बिनेशन देखते ही बन रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तान्या शर्मा ने ट्रेडिशनल लुक में एक के बाद एक कई तस्वीरें खिचवाई है। इसके साथ ही तान्या शर्मा की इन बलखाती अदाओं को देखने के बाद फैन्स तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं।वहीं नई तस्वीरों पर फैंस ढेर सारे लाइक्स दे रहे है। इसके साथ ही स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में तान्या शर्मा ने मीरा का किरदार अदा किया था। वहीं इस सीरियल के लिए तान्या को खूब वाहवाही भी मिली थी।

इस सीरियल के अलावा तान्या वो अपना सा, लाला इश्क, कौन है?, वहीं देवों के देव महादेव, और उड़ान जैसे कई शोज में काम किया है।ट्रेडिशनल ड्रेस में ही नहीं बल्कि वेस्टर्न आउटफिट में भी तान्या शर्मा कहर बरपाती नजर आ ही जाती है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि हर तरह के स्टाइल को तान्या शर्मा काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती है। इसके साथ ही आपको तान्या शर्मा की तस्वीरें कैसी लगी?  

‘बिग बॉस 13’ फेम शेफाली ज़रीवाला जल्द बनने वाली है माँ

सोनी पर एक बार फिर नजर आएगी जस्सी, जानिये कब होगा प्रसारण

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने कही यह बात बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -