कोरोना के वजह से साथ निभाना साथिया की इस एक्ट्रेस की शादी हुई पोस्टपोन
कोरोना के वजह से साथ निभाना साथिया की इस एक्ट्रेस की शादी हुई पोस्टपोन
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'साथ निभाना साथिया' फेम एक्ट्रेस भाविनी पुरोहित इसी वर्ष अपने बॉयफ्रेंड धवल से शादी करने वाली थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण कपल ने अपनी शादी को पोस्टपोन करने का निर्णय लिया है.

अपनी शादी के बारे में एक्ट्रेस भाविनी ने बताया है की, “हम दोनों इसी वर्ष शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना के कारण हम शादी इस वर्ष नहीं करने वाले है. क्योंकि मेरी और धवल की परिवार में भी बहुत बड़े-बुजुर्ग लोग हैं, मेरे मम्मी-पापा की भी उम्र ज्यादा है और मैं कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती हूँ और सच बताऊं तो हम नहीं चाहते की पचास लोगों की मौजूदगी में हमारी शादी साधारण तरीके से हो जाए, हम बेहद ही ग्रैंड और स्पेशल तरीके से शादी करना चाहते है.”

जानकारी के लिए बता दें की भाविनी और धवल के रिश्ते को  एक वर्ष पूरा हो गया है और अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए भाविनी ने बोला, “मुझसे धवल की मीटिंग मेरे पापा ने ही करवाई थी, मेरे पापा और उसके पापा फ्रेंड्स थे. धीरे-धीरे धवल और मैं अच्छे फ्रेंड बने और फिर मिलना जुलना और बढ़ गया और हमें प्यार हो गया, फिर हमने अपने परिवार वालों को इस बारें में बताया कि हम दोनों शादी करना चाहते हैं. हमारे पेरेंट्स मान भी गए और हम दोनों एक दूसरे के लिए श्योर हैं कि हमें एक दूसरे के साथ पूरा जीवन बिताना है, खैर इस वर्ष तो नहीं लेकिन जैसे ही स्तिथि ठीक होगी हम दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.”

शिवांगी और मोहसिन का 'बारिश' सॉन्ग का टीजर हुआ जारी, दोनों की केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैन

फिर एक साथ नजर आएंगे पारस और माहिरा, नए सॉन्ग की रिलीज डेट का किया खुलासा

सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' का ऑफर पानीपत के इस एक्टर ने ठुकराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -