अब शो में नहीं नजर आएंगी ‘गोपी बहू’, एक्ट्रेस ने खुद बताई सीरियल छोड़ने की वजह
अब शो में नहीं नजर आएंगी ‘गोपी बहू’, एक्ट्रेस ने खुद बताई सीरियल छोड़ने की वजह
Share:

टीवी के लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया के सेकंड सीजन से गोपी बहू मतलब कि देवोलीना भट्टाचार्जी हमेशा के लिए बाहर हो गई हैं। दरअसल, ऐसा बोला जा रहा था कि गोपी बहू शीघ्र ही शो में वापसी कर सकती हैं तथा प्रशंसक भी उनके आने की प्रतीक्षा कर रहे थे, किन्तु अब जो खबर सामने आ रही है उसके अनुसार, शो में अब आपको गोपी बहू दिखाई नहीं देगी। देवोलीना ने स्वयं इस बात को तय किया है।

देवोलीना ने एक पोर्टल से चर्चा करते हुए कहा, मैं साथ निभाना साथिया के सेकंड सीजन में दिखाई नहीं आऊंगी। दरअसल, पहले मुझे लगा था कि शो में मेरा किरदार बढ़ा दिया जाएगा तथा मुझपर भी पूरा ध्यान होगा, किन्तु ऐसा नहीं हुआ। सिर्फ इसी कारण मैं अब इस शो का भाग नहीं हूं। देवोलीना ने कहा, मैंने साथ निभाना साथिया के फर्स्ट सीजन में मोदी परिवार का भाग थी तथा उनके साथ काम करके मुझे अच्छा लगता था। 

यदि आने वाले वक़्त में शो के निर्माता मुझे दोबारा इस शो का भाग बनने को बोलेंगे तो मैं स्क्रिप्ट देखकर हां बोल सकती हूं। हालांकि अभी मैं इस शो का भाग नहीं हूं। देवोलीना से पूछा गया कि क्या वह शो के सेकंड सीजन को देखती हैं तो उन्होंने कहा, नहीं मैंने इस सीजन का एक भी एपिसोड नहीं देखा है। वैसे भी मुझे डेली सोप से अधिक रिएलिटी शो देखना ज्यादा पसंद है। उन्हें देखने में मजा आता है। मैं अधिकतर डांस तथा सिंगिंग शो देखती हूं।

कृष्ण ने बहन आरती को कार खरीदने पर दी बधाई

कोरोना पॉजिटिव हुए इस शो के मुख्य कलाकार

रंग बरसे 2021 कार्यक्रम में सलमान के गाने पर ठुमके लगाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -