फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रही है 'साथ निभाना साथिया' की यह एक्ट्रेस
फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रही है 'साथ निभाना साथिया' की यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि साथ निभाना साथिया टीवी सीरियल की लोकप्रियता कुछ कम नहीं रही है इस शो को एक एमी में बहुत पसंद किया जाता था और जब यह शो बंद हुआ था तभी सब फैंस ने इसे वापस लाने की डिमांड की थी. ऐसे में टीवी शो की तरह ही इसके एक्टर भी दर्शकों के बीच अच्छे खासे लोकप्रिय रहे हैं और सभी को आज भी खूब पसंद किया जाता है. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस टीवी शो की एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक़ टीवी सीरियल में परिधि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लवलीन अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली है. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है.

आपको बता दें कि लवलीन बंगलुरु के एक बिजनेसमैन कौशिक कृष्णामूर्ति से काफी समय से रिलेशनशिप में थी और दोनों की मुलाकात एक व्हाट्सएप ग्रुप से हुई थी. वहीं उस ग्रुप के ज़रिये ही दोनों में प्यार हुआ और फिर मिलने का सिलसिला शुरू हुआ. इसके बाद दोनों ने एक दूजे को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला लिया है जो इस साल होने वाला है. जी हाँ, खबरों के अनुसार दोनो 10 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं.

हाल ही में एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार लवलीन ने बताया कि उन्होंने पहले डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए इटली को चुना था पर उनके (लवलीन के) माता पिता के पासपोर्ट न होने की वजह से वो अब भारत में ही शादी करेंगे| दोनों की शादी साउथ इंडियन स्टाइल में पहले बंगलुरु में होगी और फिर पंजाबी रीति-रिवाजों से अमृतसर में की जाएगी. आप सभी को यह भी बता दें कि कौशिक कृष्णामूर्ति एक बिजनेसमैन हैं और शादी के बाद लवलीन बंगलुरु ही शिफ्ट हो जाएगी. लवलीन को आप सभी ने बड़े अच्छे लगते हैं, कितनी मोहब्बत है-2 तथा साथ निभाना साथिया जैसे टीवी शोज में देखा ही होगा.

बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस से 'क्यूट नाम' मांग रहीं हैं अनीता भाभी

ब्लू ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं निया शर्मा, देखकर उड़े फैंस के होश

डेली सोप को स्कूल मानता है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -