इस बॉलीवुड एक्टर के साथ रोमांस करते नजर आएंगी गोपी बहु!
इस बॉलीवुड एक्टर के साथ रोमांस करते नजर आएंगी गोपी बहु!
Share:

टीवी इंडस्ट्री में गोपी बहु के नाम से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री देवोलीना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. जी हाँ, देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही एक्टर राजकुमार राव के साथ एक्टिंग करती दिखाई देंगी. आप सभी को बता दें कि वहीं इससे पहले खुद एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में आने की बात पर मुहर लगाई थी और अब वह बॉलीवुड में एक्टिंग के लिए तैयार हैं. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'होगी प्यार की जीत' के सीक्वल में राजकुमार राव के साथ दिखाई दे सकती हैं और खबरें हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस के घर में एंट्री करने की बात को कंफर्म किया था, लेकिन अब उन्होंने अपना फैसला बदल दिया है.

जी हाँ, अब एक्ट्रेस होगी प्यार की जीत के सीक्वल में राजकुमार राव के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर सकती है. आप सभी को बता दें कि अगर यह बात सच होती है तो एक्ट्रेस के फैंस के लिए ये एक बड़ी खबर साबित होगी जो उन्हें देखने के लिए बेताब हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी को सबसे ज्यादा फेम सीरियल साथ निभाना साथिया के जरिए मिला था, और इस शो के बाद वह खूब चर्चाओं में रहीं.

वहीं बीते दिनों वह एक मर्डर केस के कारण भी खूब चर्चाओं में रहीं थीं. इसी के साथ बीते दिनों एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का बोल्ड अवतार देखने को मिला था जो उनके फैंस को खूब पसंद आया था.

चाइल्ड एक्टर शिवलेख की मौत के बाद फूटा ऑन- स्क्रीन माँ का दर्द

'ये उन दिनों...' के बाद ऑफ-एयर होने की लिस्ट में शामिल हुआ यह पॉपुलर शो

लाखो बार स्विमसूट पहनने पर ट्रोल हो चुकी है यह एक्ट्रेस, इस बार नहीं दिखाया चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -