हैरान कर देने वाली है इस हफ्ते की TRP लिस्ट, नए शोज ने मारी बाजी
हैरान कर देने वाली है इस हफ्ते की TRP लिस्ट, नए शोज ने मारी बाजी
Share:

इन दिनों टीवी शोज की टीआरपी में बड़ा हेर फेर देखने के लिए मिल रहा है। आप जानते ही होंगे हर बार यानी हर हफ्ते टीवी सीरियल्स  के बीच हमेशा टीआरपी की रेस लगती रहती है। कभी कोई टॉप पर आ जाता है है तो कभी कोई। वहीँ टॉप पर बने रहने के लिए हर एक सीरियल जमकर मेहनत करता है लेकिन जगह किसी एक को ही मिल पाती है। अब आज हम लेकर आए हैं इस की टीआरपी लिस्ट। जी दरअसल इस बार जनता को टीवी पर कुछ बढ़िया और ब्रांड न्यू शोज देखने को मिल रहे हैं जो टीआरपी में भी धमाल मचा रहे हैं। आइए देखते हैं हम इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट।

पहले नंबर पर- इस बार पहले नंबर पर बना है रुपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा। इस टीवी शो को सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। वैसे बीते हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी ये शो पहले नंबर पर ही आ गया है। अनुपमा शो लॉकडाउन के बाद शुरू हुआ है लेकिन इस शो ने सभी के दिलों में ख़ास जगह बना डाली है।

दूसरा नम्बर- श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का सीरियल कुंडली भाग्य दूसरे नंबर पर है। यह शो हर बार टीआरपी लिस्ट में रहता ही रहता है।

तीसरा नम्बर- इस बार बड़े धमाके के साथ सीरियल साथ निभाना साथिया 2 टीआरपी की लिस्ट में आ गया है। यह शो अपने टेलीकास्ट होने के पहले हफ्ते में भी चर्चाओं में था। वैसे इस बार टीआरपी लिस्ट में यह शो तीसरे नंबर पर चल रहा है। 

चौथा नम्बर- चौथे नंबर पर एकता कपूर का शो कुमकुम भाग्य है। इस शो में सृति झा और शब्बीर आहलुवालिया दिखते हैं।


पांचवा नम्बर - एक और नया शो जिसने टीआरपी की रेस में एंट्री ली है वह है 'गुम है किसी के प्यार में।' यह शो इस बार पांचवे नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। 


वैसे इस बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा और इंडियाज बेस्ट डांसर, ये दोनों ही शो टीआरपी लिस्ट से बाहर हो गए हैं। वैसे पिछले हफ्ते टीआरपी की रेस में दोनों काफी आगे थे।

भारत के म​हान चिंतक और समाज सुधारक थे स्वामी दयानन्द सरस्वती

चर्च में हुई हत्याओं पर PM मोदी ने जताया दुःख, कही यह बात

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने त्रिपुरा में 9 एनएच परियोजनाओं की रखी नींव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -