बेटे के जाते ही सास बहू को कमरे में बंद कर करती थी यह काम, एक दिन...
बेटे के जाते ही सास बहू को कमरे में बंद कर करती थी यह काम, एक दिन...
Share:

गुस्सा बहुत खराब माना जाता है क्योंकि गुस्से में इंसान किसे क्या बोले दें उसे खुद होश नहीं रहता है. ऐसे में गुस्से में कब किसके हाथ से कैसा अपराध हो जाए यह भी नहीं कहा जा सकता है. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कुछ ऐसा ही है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. यह मामला भागीपुर गांव का बीते मंगलवार शाम का है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि उनको सूचना मिली वैसे ही वह वहां पहुंच गए. इस मामले में पुलिस को जो सुचना मिली उसमे यह बताया गया कि गांव में एक घर पर बदमाशों ने हमला कर महिला की हत्या कर दी है और उसके जेवर लूट कर फरार हो गये हैं. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची तो एक महिला का शव मिला.

वहीं पुलिस को जब पड़ोसियों और अन्य ग्रामीणों से बातचीत करने पर शक हुआ तो इस पर परिजनों से पूछताछ की गयी, इस पर पता चला कि महिला के मझले बेटे छोटेलाल की पत्नी सरिता ने फावड़े से काटकर सास की हत्या कर दी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार छोटेलाल ने इसके बाद पुलिस को बताया कि 'उसकी मां और पत्नी का विवाद होता रहता था और इसी वजह से शादी के कुछ महीने बाद ही पिता ने उन्हें घर से अलग कर दिया था. वहीं उसके बाद मामला रोज बढ़ने लगा और आखिरी में यह घटना हो गई.

उसने बताया कि उसकी पत्नी और माँ कमरे में रोज लड़ाई करती थी और विवाद इतना बढ़ गया कि बहु ने अपनी सास को फावड़े से मार डाला. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला के पति की शिकायत पर उसे गिरफ्त में लेकर जांच शुरू कर दी है.

शादी से लौट रही महिला को अपने साथ ले गए 6 दरिंदे और नोचकर छोड़ दिया

यूपी के गाजीपुर में पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर ह्त्या

रोज ढाते थे विवाहिता पर जुल्म और फिर एक दिन पार कर दी सारी हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -